logo-image

मोहित रैना ने अपनी पत्नी के साथ हुई पहली मुलाकात का किस्सा किया शेयर

मोहित (Mohit Raina) ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा है कि शादी का प्लान फिक्स नहीं था. ये बहुत ही अचानक हुआ. जैसे कि अपने आप सारी चीजें सही जगह पर होती गईं.

Updated on: 14 Jan 2022, 11:32 AM

मुंबई:

एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) के चाहने वाले तो बहुत हैं, ये एक्टर की शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद साफ पता चल गया है. एक्टर ने अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिल में एक अहम जगह बनाई है. हर कोइ इनकी एक्टिंग का दिवाना है. महादेव के किरदार से एक्टर घर में पसंद किए जाने लगे थे. वहीं एक्टर ने शादी हालही में रचाई है, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही एक्टर का एक इंटरव्यू चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें उन्होंने कई सारे खुलासे अपने शादी से जुड़े हुए किए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

यह भी जानें-  धोनी की एक्स गर्लफ्रैंड साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का बोल्ड अंदाज देख घायल हुए फैंस

आपको बता दें, मोहित ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा है कि शादी का प्लान फिक्स नहीं था. ये बहुत ही अचानक हुआ. जैसे कि अपने आप सारी चीजें सही जगह पर होती गईं. शादी राजस्थान में हुई जिसमें सिर्फ परिवार वाले शामिल हुए थे. मोहित ने आगे कहा कि मैं हमेशा से प्राइवेट इंसान रहा हूं. वो मूमेंट मेरे लिए बहुत स्पेशल थे. जिन्हें शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. उन्होंने साथ ही बताया कि अदिति से वह पहली बार कैसे मिले थे. मोहित ने बताया कि हम कुछ साल पहले मिले थे. कुछ सालों बाद हमने अपनी दोस्ती को साथ में आगे बढ़ने का फैसला लिया. कोरोनाकाल में मैं उनके परिवार से मिला. उसके बाद दोनों परिवार के लोगों से इसे आगे बढ़ाने का फैसला लिया.