logo-image

OMG वाइफ कियारा के लिए शेफ बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, बना दी ऐसी खतरनाक डिश

हाल ही में कियारा आडवाणी ने अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा को 'बेस्ट शेफ' का खिताब दे दिया है.

Updated on: 26 Nov 2023, 05:56 PM

नई दिल्ली:

Sidharth Malhotra Cook: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल में से एक हैं. कपल ने इसी साल शादी रचाई थी और इसके बाद से काफी सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर भी कियारा और सिड के रोमांटिक पोज काफी पसंद किए जाते हैं. फैंस सिड-कियारा की केमिस्ट्री को पसंद करते हैं. साथ ही ये भी जानना चाहते हैं कि वो दोनों एक-दूसरे का कैसे ख्याल रखते हैं. इधर हाल ही में कियारा आडवाणी ने अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा को 'बेस्ट शेफ' का खिताब दे दिया है. इसकी वजह ये है कि सिद्धार्थ ने अपनी वाइफी कियारा के लिए कुछ अच्छा बनाकर खिलाया था. 

आज, 26 नवंबर को, कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को देख फैंस भी खुश हो गए. सत्यप्रेम की कथा एक्ट्रेस ने अपने संडे लंच की एक झलक दिखाई थी. साथ ही ये भी बताया कि उनके लिए पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हेल्दी पिज्जा बनाकर दिया है. इस पिज्जा को खाकर कियारा सिड से इम्प्रेस हो गईं कि सिड को 'बेस्ट शेफ' का खिताब दे दिया. क्लिप को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा, “संडे को बेस्ट शेफ @sidmalhotra के साथ हेल्दी पिज्जा का स्वाद इससे बेहतर कभी नहीं रहा.” उन्होंने बैकग्राउंड में पिज़्ज़ा पार्टी गाना भी लगाया था.

यह भी पढ़ें- Animal : संदीप रेड्डी वांगा ने बॉबी देओल को दिखाया रणबीर कपूर से ज्यादा खतरनाक, डायरेक्टर ने बताई इसकी वजह

शेरशाह कपल सिड और कियारा हाल में डिनर डेट पर गए थे. यहां पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया था. एक पैप वीडियो में कियारा और सिद्धार्थ कैज़ुअल लाउंजवियर पहने कंफर्टेबल लुक में नजर आए. दोनों की कूलनेस देख फैंस ने भी उनकी जोड़ी की खूब तारीफें की थीं. 

कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार रोमांटिक ड्रामा सत्यप्रेम की कथा में में नजर आई थीं. उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस किया था. वर्तमान में, वह अपनी आगामी तेलुगु फिल्म, गेम चेंजर की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें अंजलि, एस जे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर भी हैं.

दूसरी ओर, सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार शांतनु बागची की 'मिशन मजनू' में देखा गया था. अभिनेता अगली बार हार्ड-कोर एक्शन थ्रिलर में दिखाई देंगे, जिसमें दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं. इसके अलावा, सिड रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश की ओटीटी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स'  में भी दिखाई देंगे.