News Nation Logo

Kiara Advani को प्यार से इस नाम से बुलाते हैं Sidharth Malhotra

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 Jan 2022, 04:25:06 PM
siddharth kiara1

Kiara Advani को प्यार से इस नाम से बुलाते हैं Sidharth Malhotra (Photo Credit: फोटो- @sidmalhotra Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में यूं तो कई कपल्स हैं जिनके प्यार के चर्चे सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं मगर इन दिनों एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी सुर्खियों में है. बॉलीवुड के रूमर्ड कपल्स में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अक्सर ही साथ में स्पॉट किए जाते हैं. फिल्म शेरशाह के बाद से दोनों की नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ गई हैं. 16 जनवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस खास मौके पर कियारा ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी. इस पोस्ट से ये भी पता चल गया कि सिद्धार्थ कियारा को प्यार से किस नाम से पुकारते हैं.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी और सारा होतीं देवरानी-जेठानी! इन सगे भाइयों से करती थीं प्यार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे सबसे खास को जन्मदिन मुबारक हो.' इस पोस्ट को टैग करते हुए सिद्धार्थ ने कियारा के लिए लिखा, 'थैंक्स की.' पोस्ट के साथ सिद्धार्थ ने हार्ट इमोजी शेयर की है. इस पोस्ट से पता चलता है कि सिद्धार्थ-कियारा को प्यार से 'की' कहकर पुकारते हैं. दोनों की इस तस्वीर की बात करें तो यह फिल्म शेरशाह के दौरान की है जिसमें कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सिद्धार्थ की गोद में बैठी नजर आ रही हैं.

बता दें कि  सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पहली बार फिल्म शेरशाह में साथ नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म के प्रमोशन के दौरान कियारा से पूछा गया फिल्म इंडस्ट्री में उनका सबसे करीबी दोस्त कौन है तो उन्होंने सिद्धार्थ का नाम लिया था. दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में सिद्धार्थ फिल्म 'मिशन मजनू' में नजर आएंगे वहीं कियारा आडवाणी फिल्म 'भूल भुलैया 2' और फिल्म 'जुग जुग जियो' में दिखाई देंगी.

First Published : 17 Jan 2022, 04:25:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.