logo-image

जाह्नवी और सारा होतीं देवरानी-जेठानी! इन सगे भाइयों से करती थीं प्यार

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का दिल एक ही परिवार के 2 सगे भाइयों शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) और वीर पहाड़िया (Veer Pahariya) पर आ गया था

Updated on: 17 Jan 2022, 02:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों 2 स्टार किड एक्ट्रेसेस का बोलबाला है. हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की, जिन्होंने कम समय में ही हिंदी सिनेमाजगत में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. सारा और जाह्नवी बेस्टफ्रेंड भी हैं सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) रियल लाइफ में देवरानी और जेठानी भी बनने वाली थीं.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी हैं करोड़ों की मालकिन, लग्जरी कारों की लिस्ट जान हो जाएंगे हैरान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

दरअसल, सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का दिल एक ही परिवार के 2 सगे भाइयों शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) और वीर पहाड़िया (Veer Pahariya) पर आ गया था. दोनों साथ में क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करते थे. लेकिन इस प्यार के बीच की दरार बनी थीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मां श्रीदेवी. रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीदेवी को जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का ये रिश्ता पसंद नहीं था जिसके बाद उन्होंने जाह्नवी को ये रिश्ता खत्म करने की सलाह दे दी थी.

यह भी पढ़ें: भारत को मिलने वाले हैं ये 5 सुपरहीरोज, कैटरीना कैफ भी हैं रेस में शामिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Veer (@veerpahariya6)

शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) और वीर पहाड़िया (Veer Pahariya) जाने-माने पॉलिटिशियन सुशील कुमार शिंदे (Sushil Kumar Shinde) के पोते हैं. एक समय पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) शिखर पहाड़िया के भाई वीर पहाड़िया (Veer Pahariya) को डेट कर रही थीं तो वहीं जाह्नवी शिखर पहाड़िया को. दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. हालांकि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने मां के कहने पर अपना रिलेशन शिखर के साथ खत्म कर लिया था. सारा और जाह्नवी के काम की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म केदारनाथ तो वहीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था.