News Nation Logo
Breaking
Banner

सपना चौधरी हैं करोड़ों की मालकिन, लग्जरी कारों की लिस्ट जान हो जाएंगे हैरान

सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) ने अपनी पढ़ाई भी पूरी नहीं की थी और परिवार के लिए उन्होंने स्टेज पर दिन-रात डांस करना शुरू कर दिया. जिसके कारण उन्हें लोगों ने ताने भी दिए मगर उन्होंने इसकी कोई परवाह नहीं की

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 Jan 2022, 12:58:43 PM
sapna choudhary networth

सपना चौधरी हैं करोड़ों की मालकिन (Photo Credit: फोटो- @ itssapnachoudhary Instagram)

highlights

  • सपना चौधरी को डांस की क्वीन कहा जाता है
  • सपना के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं
  • सपना करोड़ों की मालकिन हैं

नई दिल्ली:  

'तेरी आंख्या का यो काजल' (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) सॉन्ग किसी ने ना सुना हो ऐसा मुश्किल ही है. इस गाने से अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) इन दिनों अपनी लैविश लाइफस्टाइल की वजह से सुर्खियों में हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब सपना चौधरी को अपना घर चलाने के लिए कम उम्र में ही स्टेज पर डांस करना पड़ा था.  25 सितंबर 1990 में जन्मीं सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) का साल 2008 में अचानक निधन हो गया जिसके बाद से उनके घर में पैसों की तंगी आने लगी. ऐसे में सपना ने घर को चलाने के लिए अपने डांस के हुनर को पैसा कमाने का जरिया बनाना पड़ा.

सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) ने अपनी पढ़ाई भी पूरी नहीं की थी और परिवार के लिए उन्होंने स्टेज पर दिन-रात डांस करना शुरू कर दिया. जिसके कारण उन्हें लोगों ने ताने भी मारे मगर उन्होंने इसकी कोई परवाह नहीं की.  अगर सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) लोगों के तानों से हार मान लेतीं तो आज के समय में करोड़ों की मालकिन भी नहीं बन पातीं. जी हां,  एक वेबसाइट के मुताबिक, सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) करीब 50 करोड़ की नेटवर्थ की मालकिन हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) को महंगी-महंगी गाड़ियों का भी शौक है.

यह भी पढ़ें: भारत को मिलने वाले हैं ये 5 सुपरहीरोज, कैटरीना कैफ भी हैं रेस में शामिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) के पास फॉर्च्यूनर से लेकर ऑडी क्यू7 और बीएमडब्लू 7 सीरीज जैसी बड़ी कारें है जिनकी कीमत 50 लाख से 2.5 करोड़ रुपये है. सपना अक्सर अपनी अलग-अलग कारों में नजर आती हैं. इसके साथ ही सपना लैविश लाइफस्टाइल भी रखती हैं डिजाइनर कपड़ों से लेकर महंगी घड़ियों का भी सपना को शौक है. 

यह भी पढ़ें: आलिया के साथ नजर आईं Suhana Khan, Photos में दिखा ग्लैमरस अंदाज

सपना चौधरी  (Sapna Chaudhary) एक शो के लिए तकरीबन 25-50 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं. सपना का दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में एक आलीशान बंगला भी है जिसकी झलकियां वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सपना चौधरी की निजी जिंदगी भी चर्चा में रहती है उन्होंने जनवरी 2020 में हरियाणवी एक्टर और सिंगर वीर साहू से गुपचुप शादी रचा सबको चौंका दिया था. इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह थी कि जब उनकी शादी की खबर सामने आई तब तक वह एक बेटे की मां भी बन चुकी थी. सपना ने अक्टूबर 2020 में बेटे को जन्म दिया था. सपना के पति वीर साहू हरियाणा के फेमस सिंगर, राइटर और एक्टर हैं उन्हें ‘बब्बू सिंह’ के नाम से भी जाना जाता है. वीर साहू भी म्यूजिक वीडियोज के जरिए करोड़ों की कमाई करते हैं.

First Published : 17 Jan 2022, 12:57:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.