logo-image

Viral Video: विदेश में अपना सामान खुद ढोते दिखे सिड-कियारा, देखें कपल का अनदेखा वीडियो

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों काम से समय निकालकर वेकेशन मनाने गए हैं. जहां से दोनों स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Updated on: 01 Aug 2023, 05:47 PM

New Delhi:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बीते दिन अपना 31वां जन्मदिन मनाया. अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए कियारा अपने हबी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddhartha Malhotra) के साथ वेकेशन मनानें विदेश पहुंची हुई हैं. दोनों स्टार्स अपने वेकेशन को बेहद एंजॉय कर रहे हैं और यह हम उनकी शेयर हुई तस्वीरों और वीडियोज में देख सकते हैं. साथ ही अब दोनों स्टार्स की वेकेशन से तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं. आपको बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का अनदेखा वेकेशन वीडियो सामने आया है. नए और अनदेखे वीडियो में, सिद्धार्थ और कियारा को अपने लगेज के बैग के साथ सफेद रंग में चलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में सिद्धार्थ कैज़ुअल लुक में गहरे हरे रंग के कार्गो शॉर्ट्स के साथ एक शानदार पीले रंग की शर्ट पहने हुए देखे जा सकते हैं. इस वीडियो में कियारा एक आरामदायक चमकदार सफेद बैकलेस ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इससे पहले कियारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसने सभी फॉलोअर्स को चौंका कर रख दिया था. कियारा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, शेरशाह स्टार्स को एक एक नौका से गहरे नीले समुद्र में कूदते देखा जा सकता है. वीडियो में कियारा को मोनोक्रोम मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है, जबकि सिद्धार्थ को लाल स्विमिंग शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है. कियारा ने अपने सुपर मजेदार जन्मदिन पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "मुझे जन्मदिन मुबारक हो, हर दिन और सभी प्यार के लिए #आभारी."

यह भी पढ़ें - Aditya Roy Kapoor: अनन्या के साथ वायरल फोटोज को लेकर आदित्य ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ऐसी बात

सिद्धार्थ और कियारा के नए वीडियो पर फैंस के रिएक्शन 
सिड और कियारा के नए वेकेशन वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने कहा, “बहुत प्यारे वे बिल्कुल एक सामान्य जोड़े की तरह दिखते हैं! मुझे यह पसंद है...'' कियारा के एक एक्साइटेड फैन ने कमेंट किया, "कियारा बहुत सुंदर है. आप उसके पीछे और बगल के सीन से ही बता सकते हैं." एक अन्य फैन ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट की, "सिडकी".