logo-image

Aditya Roy Kapoor: अनन्या के साथ वायरल फोटोज को लेकर आदित्य ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ऐसी बात

आदित्य रॉय कपूर ने आखिरकार अपने और अनन्या पांडे के रिश्ते को लेकर खुलके बात की है.

Updated on: 01 Aug 2023, 04:18 PM

New Delhi:

आदित्य रॉय कपूर हाल ही में रिलीज हुए शो 'द नाइट मैनेजर'  (The Night Mangar) की सफलता का आनंद ले रहे हैं. एक्टर को अपनी इश सीरीज के लिए बहुत सराहना मिल रही है. इसके अलावा, एक्टर अनन्या पांडे के साथ अपने अफवाह भरे रिश्ते को लेकर भी चर्चा में हैं. यह जोड़ा पिछले महीने अपनी यूरोपीय छुट्टियों का आनंद ले रहा था, जिसकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी. अब, आदित्य ने आखिरकार पुर्तगाल से अनन्या के साथ अपनी वायरल तस्वीरों के बारे में खुलासा किया है.  

आपको बता दें कि, हाल ही में आदित्य रॉय कपूर ने अपने पुर्तगाल वेकेशन से अनन्या पांडे के साथ वायरल तस्वीरों के बारे में बात की है. उन्होंने मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में इन तस्वीरों के बारे में बात की. जब आदित्य रॉय कपूर से यूरोप में उनके छुट्टियों के अनुभव के बारे में पूछा गया, तो एक्टर ने जवाब में कहा उन्हें असल में आराम करने और स्वस्थ होने के लिए एक ब्रेक की जरूरत थी लेकिन उन्हें मुंबई की बारिश की याद आ गई. उन्होंने कहा, "मुझे निश्चित रूप से एक ब्रेक की जरूरत थी. हालांकि मुझे मॉनसून की याद आई, मुझे मुंबई में मॉनसून बहुत पसंद है. जब से मैं वापस आया हूं, एक हफ्ते से लगातार बारिश हो रही है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे के साथ अपनी छुट्टियों की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर लीक होने की याद दिलाने पर, आदित्य ने कहा कि उन्होंने इसके बारे में सुना था. उन्होंने कहा, ''यह अच्छी बात है कि मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा नहीं हूं. लेकिन मैंने इसके बारे में सुना है…”

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, पिछले साल कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक साथ देखे जाने के बाद आदित्य और अनन्या के रोमांस की अफवाहें शुरू हुईं. इस जोड़े ने कभी भी पब्लिकली अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है. हालाँकि, फैंस को उनकी लव स्टोरा की अनऑफिशियल पुष्टि तब मिली जब लिस्बन में एक झील के किनारे आराम करते हुए आदित्य और अनन्या की तस्वीरें लीक हो गईं. बाद में उन्हें शहर में स्कूटर की सवारी करते हुए देखा गया और एक रेस्तरां में भी उन्हें देखा गया.

यह भी पढ़ें - Viral Video: सारा और आदित्य ने एक साथ किया रैंप वॉक, केमेस्ट्री देख फैंस हुए क्रेजी 

इस बीच, आदित्य रॉय कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, आदित्य रॉय कपूर अनुराग बसु की आगामी एंथोलॉजी फिल्म 'मेट्रो इन डिनो' में सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, अनुपम खेर और फातिमा सना शेख के साथ दिखाई देंगे.