logo-image
लोकसभा चुनाव

Viral Video: सारा और आदित्य ने एक साथ किया रैंप वॉक, केमेस्ट्री देख फैंस हुए क्रेजी 

सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर जल्द ही फिल्म मेट्रो इन दिनों में एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म की रिलीज से पहले दोनों सितारों की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. बता दें कि, हाल ही हुए इंडिया काउचर वीक के लिए दोनों ने साथ में रैंप वॉक किया था.

Updated on: 01 Aug 2023, 03:37 PM

New Delhi:

पिछले कुछ दिनों से कई बॉलीवुड हस्तियां फैशनेबल आउटउिट्स में अपनी प्रेजेंस से रनवे पर आग लगा रही हैं. यह सब दिल्ली में FDCI इंडिया काउचर वीक 2023 के लिए हैं. हाल ही में, अनन्या पांडे ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया जब वह एक शानदार गोल्डन आउटफिट में शो में पहुंचीं. अब उनके रूमर्ड बॉयप्रेंड आदित्य रॉय कपूर ने एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ शोस्टॉपर बनकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. रैंप पर उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री फैन्स का दिल जीत रही है. 

आपको बता दें कि, आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान ने दिल्ली में इंडिया कॉउचर वीक में डिजाइनर जोड़ी शांतनु और निखिल के नए कलेक्शन के साथ परफॉर्मेंस दिया. पेस्टल लहंगा और प्लंजिंग नेकलाइन वाले मैचिंग ब्लाउज के साथ एक लंबा जालीदार केप पहने सारा बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को डायमंड इयररिंग्स के साथ पूरा किया और न्यूड लिपस्टिक के साथ ग्लैमरस मेकअप किया और अपने बालों को कंधों तक फैलाया हुआ था. इस दौरान, आदित्य सफेद सूती-रेशमी ढीले पैंट और  जूतियों के साथ एक ऑफ-व्हाइट शेरवानी में बहुत अच्छे लग रहे थे.एक्टर्स ने रनवे पर अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया. यह पल तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और दोनों को अपनी केमिस्ट्री के लिए खूब प्यार मिल रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जैसे ही सोशल मीडिया पर सारा और आदित्य का वीडियो आउट हुआ फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपने कमेंट्स से बाढ़ ला दी. उन्होंने उनके लुक की खूब तारीफ की और उनकी शानदार केमिस्ट्री की सराहना की. एक प्रशंसक ने लिखा, "सारा ने इसे पूरी तरह से पकड़ लिया," जबकि दूसरे ने कहा, "उनकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है." एक यूजर ने कहा, "उन्हें मेट्रो इन दिनों में देखने का इंतजार है," और एक अन्य कमेंट में लिखा था, "वे बहुत खूबसूरत लग रहे हैं."

यह भी पढ़ें - 'कौन नहीं करना चाहेगा..' धर्मेंद्र संग किसिंग सीन पर शबाना आजमी का बोल्ड बयान, जानें सबकुछ

इस बीच, आदित्य और सारा पहली बार अनुराग बसु की कड़वे रिश्तों पर आधारित एंथोलॉजी फिल्म, 'मेट्रो इन दिनों' में एक साथ काम करेंगे, जिसमें फातिमा सना शेख, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, कोंकणा सेन शर्मा और अली फज़ल भी हैं. फिल्म दिसंबर, 2023 में रिलीज होने वाली है. रैंप पर उनकी केमिस्ट्री देखने के बाद, फैंस उन्हें एक साथ एक्टिंग करते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.