logo-image

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला का आज होगा अंतिम संस्कार, परिजनों को नहीं कोई शक

मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पोस्टमॉर्टम हो चुका है. लेकिन, सिद्धार्थ शुक्ला का शव आज कूपर अस्पताल में ही रखा गया है. सिद्धार्थ शुक्ला का शव परिवार को कल सुबह ग्यारह बजे सौंपा जाएगा. जिसके बाद कल उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Updated on: 02 Sep 2021, 11:55 PM

highlights

  • शुक्रवार को होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार
  • आज अस्पताल में ही रहेगा सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर
  • घर के गेट पर लगाए बैरिकेड्स

नई दिल्ली:

मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पोस्टमॉर्टम हो चुका है. लेकिन, सिद्धार्थ शुक्ला का शव आज कूपर अस्पताल में ही रखा जाएगा. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला का शव परिवार को कल सुबह ग्यारह बजे सौंपा जाएगा. जिसके बाद शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक इस मामले में कल सुबह मुंबई पुलिस के द्वारा आधिकारिक बयान जारी किया जा सकता है. गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला की गुरुवार को मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में मौत हो गई. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. बॉलीवुड जगत में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से शोक की लहर दौड़ गई है. बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे. सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद सिद्धार्थ टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: कोविड के कारण टॉप गन मेवरिक, मिशन इम्पॉसिबल 7 की रिलीज टली

हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला को पहचान टीवी शो 'बालिका वधू' में शिव का किरदार निभा कर मिली. सिद्धार्थ शुक्ला इसके बाद 'दिल से दिल तक' में रश्मि देसाई के साथ नजर आए. शो में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2013 में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी हिस्सा लिया था. बिग बॉस 13 से मिली सफलता के बाद सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई थी. बॉलीवुड जगत में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से शोक की लहर दौड़ गई है.

यह भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर ने 1971 ओवल टेस्ट को याद किया

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी सीरियल बालिका वुध से पॉपुलैरिटी प्राप्त किया था. सिद्धार्थ ने बहुत से टीवी सीरियल में काम किया था और सीरियलों में अपने शानदार अभिनय के जरिए उन्होंने अपनी पहचान हिंदी सिनेमा में बनाई थी.  बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. अभिनेता अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए अपना दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा "जिंदगी और मौत दोनों हैरान कर देने वाली होती हैं. लेकिन जब कोई सिद्धार्थ शुक्ला जैसे युवा का अचानक निधन हो जाता है, तो बहुत दुख होता है. उनके परिवार के प्रति संवेदना."