logo-image

कोविड के कारण टॉप गन मेवरिक, मिशन इम्पॉसिबल 7 की रिलीज टली

कोविड के कारण टॉप गन मेवरिक, मिशन इम्पॉसिबल 7 की रिलीज टली

Updated on: 02 Sep 2021, 04:00 PM

न्यूयॉर्क:

पैरामाउंट ने कोविड के कारण टॉम क्रूज की टॉप गन मेवरिक और मिशन इम्पॉसिबल 7 सहित अपनी आगामी फिल्मों की रिलीज की तारीखों को स्थगित कर दिया है।

क्रूज की टॉप गन मेवरिक 19 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म 27 मई, 2022 को रिलीज होगी, जबकि, 27 मई, 2022 के लिए निर्धारित उनकी मिशन इम्पॉसिबल 7 अब 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी।

स्टूडियो ने 22 अक्टूबर, 2021 को रिलीज होने वाली जैकस फॉरएवर को रोक दिया है, अब फिल्म 4 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी।

डेल्टा वेरिएंट का प्रसार थिएटर की उपस्थिति में बाधा डाल रहा हैं और सिनेमाघरों में फिल्म जारी करना स्टूडियो के लिए एक जोखिम भरा प्रस्ताव है। द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, पैरामाउंट, अन्य स्टूडियो की तरह, नियमित रूप से इस तरह के फैसलों पर महामारी विज्ञानियों के साथ परामर्श करता है, और स्टूडियो को उम्मीद है कि 2022 में जब ये फिल्में रिलीज होगी तो बॉक्स ऑफिस पर रिकवरी होगी।

मिशन इम्पॉसिबल फॉलआउट फिल्म निमार्ता क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने फ्रैंचाइजी की सातवीं और आठवीं किस्त के साथ निर्देशन करने के वापसी की है। जबकि जोसेफ कोसिंस्की ने टॉप गन मेवरिक का संचालन किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.