News Nation Logo
Banner

पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, ब्रह्मकुमारी रीति रिवाजों से अंतिम संस्कार

Actor siddharth shukla cremated : मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Actor Sidharth Shukla) शुक्रवार को फैंस, अपने चाहने वाले और अपनों को रुलाकर पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 03 Sep 2021, 04:05:33 PM
Sidharth Shukla1

पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Actor siddharth shukla cremated : मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Actor Sidharth Shukla) शुक्रवार को फैंस, अपने चाहने वाले और अपनों को रुलाकर पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार दिया गया है. परिवारजनों और उनके करीबी लोग सिद्धार्थ शुक्ला को विदाई देने के लिए पहुंचे थे. ब्रह्मकुमारी रीति रिवाजों से सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया. उनकी अंतिम यात्रा में ब्रह्मकुमारी समाज के दो सदस्य शामिल थे. अंतिम संस्कार से पहले ब्रह्मकुमारी के विधि के मुताबिक पूजा-पाठ भी किया गया था.

यह भी पढ़ें : केरल में कोरोना का कहर, सुप्रीम कोर्ट को उठाना पड़ा यह बड़ा कदम

सिद्धार्थ के फैंस भारी बारिश और पुलिस की मनाही के बावजूद उनके अंतिम दर्शन के लिए श्मशान घाट के बाहर डटे रहे. सिद्धार्थ का जहां अंतिम संस्कार किया गया, वहां सिर्फ 100 लोगों को जाने की इजाजत थी. ओशिवारा श्मशान घाट के बाहर भारी भीड़ जमा थी. जहां अंतिम संस्कार हो रहा था वहां कुछ लोग ही पहुंच पाए. सिद्धार्थ की दोस्त शहनाज गिल भी उनके अंतिम संस्कार में पहुंचीं. इस दौरान उनकी हालत काफी खराब थी. सिद्धार्थ के परिवार के लोग भी बदहवाशी की हालत में थे.

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दी है. उनके जाने से हर कोई मायूस दिखा. अंतिम संस्कार में सिद्धार्थ की मां, बहनें, बहनोई और चचेरे भाई मौजूद रहे. परिजन के अलावा शहनाज गिल और उनके भाई, जान कुमार शानू, राहुल महाजन, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, अर्जुन बिजलानी और राखी सावंत समेत कई टीवी कलाकार भी उपस्थित रहे. सिद्धार्थ अपनी मां के बहुत करीब थे. न सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि कई कार्यक्रमों में भी उनका जिक्र करते थे.

यह भी पढ़ें : गोवा को कैसे एशिया के टॉप 25 स्टार्टअप डेस्टिनेशन बनाने में जुटी सावंत सरकार?

आपको बता दें कि 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया था. उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ चुकी है, जिसमें किसी बाहरी चोट का जिक्र नहीं है. पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह पर खुलासा नहीं है. कैमिकल एनालिसिट के बाद ही मौत की असली वजह पता चल पाएगी. सिद्धार्थ की विसरा रिपोर्ट के लिए सैंपल प्रिजर्व किया गया है. डॉक्टर्स द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ किसी लंबी बीमारी से पीड़ित थे या नहीं इसके लिए हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी की करने की तैयारी की जा रही है.

First Published : 03 Sep 2021, 03:40:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×