News Nation Logo

Sushant Singh Rajput Case: 4 जून तक NCB की कस्टडी में रहेंगे सिद्धार्थ पिठानी

सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) को गिरफ्तार कर लिया है. अब खबर आई है कि 4 जून तक सिद्धार्थ एनीसीबी (NCB) की कस्टडी में ही रहेंगे.

Written By : कर्मराज मिश्रा | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 01 Jun 2021, 01:16:03 PM
Siddharth Pithani

Siddharth Pithani (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • 14 जून 2020 को सुशांत राजपूत ने फांसी लगाई थी
  • सिद्धार्थ ने सुशांत का शव सबसे पहले देखा था
  • एनसीबी ने सुशांत के नौकरों को भी समन भेजा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की हत्या (Sushant Singh Rajput Murder Case) के निधन को एक साल पूरा होने वाला है. उनकी संदिग्ध खुदकुशी के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उनके करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) को गिरफ्तार कर लिया है. अब खबर आई है कि 4 जून तक सिद्धार्थ एनीसीबी (NCB) की कस्टडी में ही रहेंगे. पिछले साल ड्रग्स केस में ही जून में जांच के दौरान सिद्धार्थ को गिरफ्तार किया गया था. लेकिन फिर उन्हें बेल मिल गई थी. अब सिद्धार्थ के गिरफ्तार होने के बाद हो सकता है कि इस केस में कुछ नए खुलासे हो जाएं या जो राज दबे हुए हैं वो खुलकर सबके सामने आ जाएं.

ये भी पढ़ें- पारिवारिक हिंसा मामले में गिरफ्तार करण मेहरा को कुछ ही घंटों में मिली जमानत

सुशांत के घर के नौकरों को भी मिला समन

सिद्धार्थ को एनसीबी ने हैदराबाद में सब-जोनल टीम की मदद से गिरफ्तार किया था और ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई लाया गया था. जिसके बाद उन्हें एसीएम कोर्ट में पेश किया गया था. बता दें कि एनसीबी ने दिवंगत एक्टर के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी के बाद अब उनके हाउस हेल्प केशव और कुक नीरज को भी समन भेजा गया है. इन दोनों से एनसीबी ड्रग केस में कनेक्शन और सुशांत की मौत के मामले में फिर से पूछताछ करेगी. दोनों कथित तौर पर 8 महीने से एनसीबी की मुंबई यूनिट से भाग रहे थे और मुंबई के बाहर थे. 

12 हजार पन्नों की चार्ज शीट तैयार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पिछले साल 14 जून को हुई बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े अपने ड्रग्स एंगल केस में 5 मार्च को मुंबई की एक विशेष अदालत के समक्ष आरोप पत्र दायर किया था. 12 हजार पन्नों की चार्जशीट में एक्ट्रेस और सुशांत की कथित गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक सहित 33 आरोपियों को नामजद किया गया है. ड्रग्स केस की जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया था और वह जेल में भी रही थीं. हालांकि फिर 1 महीने के बाद रिया को बेल मिल गई थी. इन डॉक्यूमेंट्स में 200 से अधिक गवाहों के बयान हैं.

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर करने पर आनंद एल राय ने दिया चौंकाने वाला जवाब

सिद्धार्थ ने सुशांत का शव सबसे पहले देखा था

बता दें कि बताया जाता है कि सुशांत की बॉडी को पहली बार सिद्धार्थ पिठानी ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था. जिसके बाद उन्होंने पुलिस और अस्पताल को फोन किया था. बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने कथित सुसाइड कर ली थी. मुंबई स्थित फ्लैट में उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी थी. सुशांत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया था. सुशांत के घरवालों ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी कई संगीन आरोप लगाए थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Jun 2021, 01:02:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.