logo-image

पारिवारिक हिंसा मामले में गिरफ्तार करण मेहरा को कुछ ही घंटों में मिली जमानत

करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच कई दिनों से अनबन की खबरें आ रही थी. अब करण मेहरा को घरेलू हिंसा (Domestic Violence) करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 01 Jun 2021, 11:07 AM

highlights

  • हाल ही में पूरे हुए हैं शादी के 9 साल
  • करण-निशा का एक 4 साल का बेटा भी है
  • पिछले काफी दिनों से चल रही थी आपस में अनबन

नई दिल्ली:

कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच कई दिनों से अनबन की खबरें आ रही थी. अब खबर आ रही है कि करण मेहरा को पत्नी निशा रावल के साथ घरेलू हिंसा (Domestic Violence) करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस वक्त करण मेहरा गोरेगांव पुलिस स्टेशन में हैं और मुंबई पुलिस उनका बयान दर्ज कर रही हैं. गोरेगांव पुलिस स्टेशन में करण के खिलाफ उनकी पत्नी निशा रावल ने ही मामला दर्ज कराया था. वहीं पुलिस ने बताया कि निशा की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि उन्हें कुछ ही घंटों के अंदर जमानत भी मिल गई है.

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर करने पर आनंद एल राय ने दिया चौंकाने वाला जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

करण और निशा ने साल 2012 में शादी की थी और उनका एक 4 साल का बेटा कवीश है. हाल ही में दोनों की शादी के 9 साल पूरे हुए हैं. पिछले काफी दिनों से दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों के बीच कुछ महीनों से चीजें ठीक नहीं चल रही हैं. दोनों लगातार अपने बीच मतभेद मिटाने की कोशिश कर रहे हैं. दोनों फिलहाल एक साथ वक्त नहीं बिता पा रहे हैं इसलिए संभवत दिक्कतें आ रही हैं. लेकिन निशा ने इन खबरों को सिरे से नकारते हुए कहा था कि ये सच नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

वहीं हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब करण से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आप सोचिए मैं हाल ही में कोविड से ठीक हुआ हूं. मेरी तबीयत ठीक नहीं है, और विलाप के बीच में मुझे अपने आप को तैयार करते हुए मीडिया से बात करनी पड़ रही है, ये क्रेजी था. मैं कुछ करने की हालत में नहीं था लेकिन चीजें ठीक भी करनी थीं. कोविड के इस पूरे समय में निशा मेरा ध्यान रख रही थी.'

ये भी पढ़ें- जूही चावला ने 5G टेक्नोलॉजी के खिलाफ दर्ज कराया केस, सुनवाई आज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

बता दें कि करण मेहरा (Karan Mehra) ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सात सालों तक लीड रोल में नजर आए थे. उन्होंने नैतिक सिंघानिया का किरदार निभाया था. निशा और करण ने साल 2012 में शादी की थी. छोटे पर्दे के ये सितारे इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं. करण मेहरा कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस- 10 में नजर आए थे.