logo-image

Siddharth Malhotra: शादी की डेट पूछने पर शरमा गए सिद्धार्थ, वायरल हुई वीडियो

स्टार कपल कियारा आडवाणी और  सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी सबको बेहद पसंद आती है.

Updated on: 28 Jan 2023, 11:20 AM

New Delhi:

स्टार कपल कियारा आडवाणी और  सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की जोड़ी सबको बेहद पसंद आती है. जब से दर्शकों ने फिल्म 'शेरशाह' (Shershah) में एक्टर्स की केमेस्ट्री देखी है, वह दोनों की जोड़ी के दीवाने हो गए हैं और वह चाहते हैं कि, यह ऑन स्क्रीन कपल जल्द ही ऑफ स्क्रीन कपल बन जाए. अक्सर मीडिया को भी दोनों एक्टर्स से उनकी शादी के प्लान्स के बारे में पूछते हुए पाया जाता है. हाल ही में ही एक ऐसा ही किस्सा देखने को मिला. जहां पैपराजी के सिद्धार्थ मल्होत्रा को सवाल पूछने पर एक्टर शरमा गए और बिना जवाब दिए चले गए. दरअसल, पिछले कुछ समय से स्टार कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ​​की शादी की खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में, अफवाह फैलाने वालों ने दावा किया कि शेरशाह एक्टर फरवरी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

आपको बता दें कि, शुक्रवार शाम को, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'मिशन मजनू' की सफलता की पार्टी में भाग लिया. उन्हें मुंबई के बांद्रा में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), रोनी स्क्रूवाला, शांतनु बागची और अन्य के साथ देखा गया. बैश में एंट्री करने से पहले, वह पैपराजी को पोज देने के लिए एक रेस्ट्रां के गेट के बाहर रुके. इसके बाद जो हुआ उसने सिडकियारा के फैंस को झकझोर कर रख दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, पार्टी से एक्टर की एक वीडियो को एक पैपराजी अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जहां पैपराजी उन्हें पूछते हैं, "भाई, शादी कब है? शादी कब है? 6 तारिक?". इस बात पर अभिनेता शरमा गए. विषय बदलने की कोशिश करते हुए उन्होंने मुस्कराते हुए जवाब दिया, "मिशन मजनू." 

वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने लिखा, "दूल्हा बहुत शर्मीला है." एक अन्य ने कमेंट किया, "वह शरमा रहा है."

यह भी पढ़ें - Pathan BO Collection: Social Media पर तीन दिन में 157 करोड़ कमाके भी फ्लॉप पठान! ऐसे

बता दें कि, सिद्धार्थ और कियारा कथित तौर पर शेरशाह के दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कॉफी विद करण सीजन 7 में अपने को-स्टार के साथ अपने संबंधों की अफवाहों को एक्टर ने एक तरह से सही साबित कर दिया. अफवाहें हैं कि राजस्थान में 6 फरवरी को लवबर्ड्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं. वे कथित तौर पर केवल परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति के साथ एक अंतरंग शादी समारोह करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद दोनों इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन करेंगे. प्री-वेडिंग फेस्टिवल कथित तौर पर 4 फरवरी से शुरू होगा.