logo-image

SidKiara : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का दिखा ये अंदाज, शादी करने को हुए तैयार..

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. हाल ही में ये कपल दुबई (Dubai) में एक साथ अपना नया साल मनाने के लिए गया था.

Updated on: 08 Jan 2023, 03:04 PM

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. हाल ही में ये कपल दुबई (Dubai) में एक साथ अपना नया साल मनाने के लिए गया था. लवबर्ड्स को आज सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. दरअसल, आज दोनों अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करके भारत वापस आए हैं, जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि कियारा ने पिंक टॉप और व्हाइट पैंट वियर कर रखी है. वहीं सिद्धार्थ ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में दिखे. कपल को एयरपोर्ट से एक साथ बाहर देखा गया. इस दौरान उन्होंने पैपराजी से बचने की कोशिश नहीं की.

यह भी पढ़ें :  Bigg Boss 16 : किसी ने ठहराया लेस्बियन तो किसी ने बनाया घर वालों को निशाना, शो में हुई सारी लिमीट क्रॉस

जैसे ही कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं, उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में प्यार की बौछार कर दी. एक सोशल मीडिया यूजर ने ये तक कह दिया कि, 'वाह बॉलीवुड की सबसे अच्छी जोड़ी अब जल्दी से शादी करलो.' वहीं एक फैनपेज ने कुछ हैशटैग भी साझा किए, जो कि उनकी शादी के आसपास ट्रेंड करने की उम्मीद हैं. जिनमें से कुछ ये हैं, ' #sidharthmalhotra #sidkiara #sidkiarawedding #siara.'

कुछ खबरों के अनुसार, यह कपल अगले महीने की शुरुआत में शादी करेगा. शादी को लेकर ये भी खुलासा किया गया है कि, 'सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं. उनके प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को होंगे, जहां उनके मेहमान और परिवार प्रथागत, मेहंदी, हल्दी और संगीत समारोह मनाएंगे. जानकारी के लिए बता दें कि 6 तारीख को जैसलमेर पैलेस होटल में इस शानदारी जोड़ी की शादी होगी. हालांकि इसपर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है, जब तक की कपल की तरफ से कुछ ना बोला जाए.