logo-image

Sid-Kiara Video: एक साथ स्टाइल में नजर आए सिद्धार्थ-कियारा, सेट किए कपल गोल्स 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidhartha Malhotra) की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Updated on: 19 Aug 2023, 02:44 PM

New Delhi:

इस साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधे एक्टर्स कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidhartha Malhotra) ​​को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. कियारा और सिड असल में बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक बन जाते हैं. ये दोनों शुक्रवार को मुंबई में मेड इन हेवन के निर्माता रितेश सिधवानी की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए थे. इस इवेंट के लिए दोनों स्टाइल में पहुंचे और दोनों एक सलाथ बेहद क्यूट नजर आ रहे थे. साथ ही अब दोनों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

आपको बता दें कि, सिधवानी के आवास के बाहर फोटोग्राफरों के लिए पोज देते समय बॉलीवुड लव बर्ड्स को एक-दूसरे का हाथ पकड़े देखा गया. पार्टी के लिए जहां कियारा ने खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई थी, वहीं सिद्धार्थ ने नीले रंग का कैजुअल आउटफिट पहना हुआ था. जैसे ही जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, उनके फैंस ने टिप्पणी सेक्शन में अपना प्यार बरसाया. एक फैन ने उन्हें "पिक्चर परफेक्ट" भी कहा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Buzz (@bollytellybuzz)

इस खूबसूरत जोड़ी को उनके फैशन चॉईसेस और क्यूट केमिस्ट्री के लिए सोशल मीडिया यूजर्स से खूब तारीफें मिल रही हैं. एक फैन ने लिखा, "वह बहुत सुंदर लग रही हैं, वे दोनों एक-दूसरे के लिए बिल्कुल सही हैं," और एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "वे बहुत शांत दिखते हैं... क्या पिक्चर परफेक्ट जोड़ी है," फिर भी एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "कपल जिनके कोई हेटर्स नहीं हैं.”

यह भी पढ़ें - Arjun Kapoor-Malaika: क्या अर्जुन और मलाइका का सच में हो गया है ब्रेकअप, एक्टर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

इससे पहले, कियारा ने हाल ही में सिद्धार्थ के खाना पकाने के टैलेंट के बारे में खुलासा किया था. मीडिया से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि शादी के बाद उन्होंने सिद्धार्थ के लिए कौन सी रेसिपी बनाई है. अपने जवाब में कियारा ने खुलासा किया कि हालांकि उन्होंने शादी के बाद अभी तक कुछ भी नहीं पकाया है, लेकिन उनके पति उनके लिए खाना बनाते हैं. उन्होंने कहा, ''मैं भाग्यशाली हूं क्योंकि मेरे पति को खाना बनाना पसंद है. ज्यादातर, वह कुछ बनाते है और मैं उसमें से कुछ ले लेती हूँ.”