logo-image

Arjun Kapoor-Malaika: क्या अर्जुन और मलाइका का सच में हो गया है ब्रेकअप, एक्टर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

अर्जुन (Arjun Kapoor) ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया: "जिंदगी छोटी है, अपने वीकेंड को लंबा बनाएं. इस पोस्ट के बाद से ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ लिया है.

Updated on: 19 Aug 2023, 01:58 PM

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस बीच खबरें आ रही हैं, कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. यह सब तब शुरू हुआ जब 'कुत्ते' एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया सोलो ट्रिप की फोटो पोस्ट कीं और फैंस ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूछा कि उनकी गर्लफ्रेंड कहां गायब है, वो क्यों नहीं दिख रही है. यहां तक ​​कि मलाइका को अर्जुन (Arjun Kapoor) के बिना एपी ढिल्लों की पार्टी में भी शामिल होते देखा गया, जिससे इस कपल के बीच ब्रेकअप की अफवाहों को और हवा मिल गई.

"जिंदगी छोटी है''

बता दें अर्जुन (Arjun Kapoor) ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया: "जिंदगी छोटी है, अपने वीकेंड को लंबा बनाएं..." उनकी चचेरी बहन रिया कपूर ने टाइमलाइन पर एक दिल वाला इमोजी ड्रॉप किया. नेटिज़न्स ने इस बात पर बहस शुरू कर दी कि क्या दोनों अलग हो गए हैं और यह उनकी सोलो जर्नी को दर्शाता है. लेकिन सचमुच? दोस्तों, कपल अकेले छुट्टियों पर जाते हैं और उनके पास अपना व्यक्तिगत स्थान भी होता है - एक ऐसी अवधारणा जिसका लोगों को आदी होना आवश्यक है. एक व्यक्ति ने लिखा, यह मत कहो कि आप और @malaikaaroraofficial अब साथ नहीं हैं.

हालांकि, एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की ताजा रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अर्जुन और मलाइका लगातार आ रही अफवाहों पर खूब हंस रहे हैं.सूत्र के मुताबिक, वे नहीं जानते कि इन अटकलों पर कैसे प्रतिक्रिया दें क्योंकि लोग निष्कर्ष पर पहुंचने और अपना निर्णय देने में बहुत तेज होते हैं, यही कारण है कि उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर चल रही बकवास पर ध्यान नहीं देने का फैसला किया है. हालांकि दोनों में से किसी ने अभी तक ब्रेकअप को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. 

5 साल से कर रहे हैं डेट

अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा 5 साल से अधिक समय से रिलेशनशिप में हैं और उन्होंने 2019 में एक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ इसे आधिकारिक बना दिया था. दोनों अक्सर एक साथ छुट्टियों पर जाते और अपनी रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. इससे पहले जून में, मलाइका ने अपने बॉयफ्रेंड को उसके जन्मदिन पर एक विशेष पोस्ट के साथ शुभकामनाएं दीं.