logo-image

Kiara Advani - Sidharth Malhotra Wedding : सूर्यगढ़ पैलेस में होगी सिद्धार्थ और कियारा की शादी, तैयारियां जोरों पर

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अब कुछ दिन में एक दूजे के हो जाएंगे. कपल की शादी को कंफर्म करने के काफी सारे सबूत मिल रहे हैं. शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं.

Updated on: 03 Feb 2023, 11:49 AM

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अब कुछ दिन में एक दूजे के हो जाएंगे. कपल की शादी को कंफर्म करने के काफी सारे सबूत मिल रहे हैं. शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी 6 फरवरी को होगी, जिसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी को किए जाएंगे. खबरों के अनुसार, कपल ने जैसलमेर में रॉयल सूर्यगढ़ पैलेस होटल को अपनी शादी के लिए बुक किया है. और हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट ने शादी के बारे में कुछ जानकारी शेयर की, जिसका जवाब सूर्यगढ़ पैलेस होटल के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने दिया और लिखा - 'जल्द ही मिलते हैं,' इस जवाब से लोगों को कंफर्म हो गया कि सेलिब्रिटी कपल यहीं शादी कर रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

यह भी पढें : Kartik Aaryan : कार्तिक आर्यन का दिखा मस्ती भरा अंदाज, शहजादा बनकर निकले एक्टर

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी में कथित तौर पर लगभग 100 मेहमान होंगे. शादी को निजी रखने के लिए सुरक्षा बढ़ा दी जाएगी. शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा ​​​​उन लोगों में शामिल हैं, जिन्हें भव्य उत्सव के लिए आमंत्रित किया गया है. आपको बता दें कि शादी की तैयारियों के लिहाज से जैसलमेर के एक लग्जरी पैलेस में करीब 80 कमरे बुक किए गए हैं. मर्सिडीज-बेंज, जगुआर और बीएमडब्ल्यू सहित लगभग 70 कारों को भी मेहमानों को लाने-ले जाने के लिए बुक किया गया है. 

जानकारी के लिए बता दें कि कपल को 'शेरशाह' में साथ काम करने बाद एक दूसरे से प्यार हो गया. काफी समय से ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन कुछ दिन में दोनों (Kiara Advani - Sidharth Malhotra Wedding) शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वर्क फ्रंट की बात करें तो, सिद्धार्थ की आखिरी रिलीज ओटीटी पर 'मिशन मजनू' थी. वहीं कियारा को आखिरी बार विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था. खबरों के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​फरवरी के पहले सप्ताह में अपनी स्पेशल वन यानी कियारा आडवाणी के साथ शादी करेंगे, जिसका इंतजार हर कोई कर रहा है.