logo-image

Kartik Aaryan : कार्तिक आर्यन का दिखा मस्ती भरा अंदाज, शहजादा बनकर निकले एक्टर

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक शानदार एक्टर हैं. एक्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शहजादा (SHehzada) को लेकर चर्चा में बने हुए है. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 03 Feb 2023, 10:58 AM

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक शानदार एक्टर हैं. एक्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शहजादा (SHehzada) को लेकर चर्चा में बने हुए है. वो दिन-रात अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें एक व्हाइट कलर की  टी-शर्ट  और ब्लू बैगी जींस पहने हुए देखा जा सकता है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ब्लैक कलर की कैप लगा रखी है, जो उनपर काफी जच रही है. लेकिन टी-शर्ट पर लिखी एक लाइन ने हर किसी का ध्यान खींच लिखा. दरअसल, टी-शर्ट पर शहजादा लिखा हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर मस्ती भरे अंदाज में कहीं जा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : निर्माता कसीनाधुनी विश्वनाथ का हुआ निधन, कई राष्ट्रीय पुरस्कार से हुए थे सम्मानित

आपको बता दें कि शहजादा अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलू का आधिकारिक हिंदी रीमेक है. हिंदी रीमेक में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन (Kriti Sanon)मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. शहजादा को एक एक्शन से भरपूर पारिवारिक ड्रामा के रूप में पेश किया गया है. फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज फिल्म्स के बैनर तले भूषण कुमार द्वारा निर्मित है. शाहरुख खान की फिल्म पठान के क्लैश से बचने के लिए शहजादा अब 17 फरवरी 2023 को रिलीज होगी. फैंस को कार्तिक की इस फिल्म का इंतजार है क्योंकि इस फिल्म में कार्तिक का एक अलग ही लुक देखने को मिल रहा है. 

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में सलमान का चर्चित गाना कैरेक्टर ढीला है (Character Dheela Hai)नजर आने वाला है, जिसमें कार्तिक को थिरकते हुए देखा जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक और फिल्म के डायरेक्टर रोहित धवन ने दबंग खान  के गाने कैरेक्टर ढीला है को रीक्रिएट करने का आइडिया फाइनल कर लिया है.