logo-image

श्वेता तिवारी ने अपनी शादी को लेकर कहा - मैंने अपनी पहली शादी को बचाने बहुत कोशिश की

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर खबरों में रहती हैं. खासतौर पर अपनी निजी जिंदगी को लेकर, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर बात की है.

Updated on: 11 Sep 2022, 11:11 AM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर खबरों में रहती हैं. खासतौर पर अपनी निजी जिंदगी को लेकर, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी शादी पर बात करते हुए कहा कि, मैंने अपनी पहली शादी को बचाने की कोशिश की, क्योंकि वह मेरी परवरिश थी कि समाज के साथ चलना चाहिए. हालाँकि, मैंने अपनी दूसरी शादी में समय बर्बाद नहीं किया. मुझे पता था खराब हो गया है तो खराब होने ही वाला है, चाहे मैं इसे बचाने की कितनी भी कोशिश करूं. एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैं शादी में विश्वास नहीं करती. दरअसल, मैं अपनी बेटी से तो यहां तक ​​कह देती हूं कि शादी मत करो. यह उसका जीवन है और मैं उसे यह निर्देश नहीं देती. लेकिन मैं चाहती हूं कि वह पहले अच्छी तरह सोच ले. 

यह भी जानिए -  Sunny Deol पिता Dharmendra को मानते हैं अपना Roll Model, शेयर की उनसे जुड़ी कई सारी बात

एक्ट्रेस (Shweta Tiwari) ने ये भी कहा कि सिर्फ इसलिए कि आप एक रिश्ते में हैं, तो शादी में बंधने की जरूरत नहीं है. लाइफ में शादी करना बहुत जरूरी है और शादी के बिना जिंदगी कैसे चलेगी ऐसा कहा जाता है कि हर शादी खराब नहीं होती है. मेरे कई दोस्त हैं जो खुशी-खुशी शादी शुदा जिंदगी जी रहे हैं और मैं उनके लिए खुश हूं. लेकिन मैंने अपने कुछ दोस्तों को एक समझौता विवाह में भी देखा है, जो उनके या उनके बच्चों के लिए अच्छा नहीं है. इसलिए, मैं अपनी बेटी से कहना चाहती हूं कि वो ऐसा करे जिससे उसे खुशी मिले, लेकिन सामाजिक दबाव में न आएं. एक्ट्रेस ने इसके अलावा भी कई सारी बातें की हैं. उनका यह इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को आखिरी बार मेरे डैड की दुल्हन में नजर आईं थी. इसके साथ ही वो मैं हूं अपराजिता (एमएचए) के साथ दो साल के अंतराल के बाद फिक्शन शैली में लौट रही हैं. यह शो अपराजिता के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अपनी तीन बेटियों के परिवार को अकेले ही पालती हैं.  किरदार की तरह ही, श्वेता ने भी सिंगल पैरेंट के रूप में कई तूफानों का सामना किया है.