logo-image

Sunny Deol पिता Dharmendra को मानते हैं अपना Roll Model, शेयर की उनसे जुड़ी कई सारी बात

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) अपनी आने वाली फिल्म 'चुप' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं हाल ही में अपने पिता के स्टारडम के बारे में बात करते हुए सनी ने उनकी जमकर तारीफ की है.

Updated on: 11 Sep 2022, 09:35 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) अपनी आने वाली फिल्म 'चुप' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्टर (Sunny Deol) ने वास्तव में अपनी फिल्मोग्राफी में कुछ प्रतिष्ठित ऑन-स्क्रीन पात्रों के साथ अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है. वहीं सनी (Sunny Deol) के पिता धर्मेंद्र देओल (Dharmendra) भी इंडस्ट्री का जाना माना नाम रहे हैं. अपने पिता के स्टारडम के बारे में बात करते हुए सनी ने एक मीडिया संस्थान को बताया कि वह इंडस्ट्री की सभी चीजों में सफल होने वाले एकमात्र एक्टर हैं और वो कभी भी अलग - अलग रोल करने से पीछे नहीं हटे हैं. चाहे सत्यकाम हो, चुपके चुपके, शोले, प्रतिज्ञा, फूल और पत्थर या अनुपमा - उन्होंने यह सब किया है. काश मैं उनके दौर में एक एक्टिव एक्टर होता.

यह भी जानिए - अनुष्का शर्मा ने की बेटी वामिका संग इस तरह मस्ती, वायरल हुई तस्वीर

आुपको बता दें कि सनी (Sunny Deol) ने यह भी कहा कि उस दौर में फिल्म बनाने में 'लेखकों और निर्देशकों की भावनाओं पर एक मजबूत पकड़' थी, जो आज के समय में नहीं है. फिल्म इंडस्ट्री में अपने पिता (Dharmendra) के दौर को याद करते हुए, सनी ने साझा किया कि धर्मेंद्र (Dharmendra) एक दिन में कई फिल्मों की शूटिंग करते थे. इससे उन्हें हैरानी होती है कि लेखक और निर्देशक कितने अच्छे थे, क्योंकि अभिनेता अपने रोल पर टिके रहते थे. सनी ने खुलासा किया कि कोई लिखित स्क्रिप्ट नहीं थी, यह सिर्फ स्टेटमेंट पर आधारित था.

उन्होंने कहा कि, आज एक एक्टर्स के पास स्क्रिप्ट्स बंधी हुई हैं और इसके बावजूद वे उस दिन के करीब नहीं हैं, जो दिन में किया गया था. उन्हें लगता है कि उन्हें उस दौर में होना चाहिए था. सनी (Sunny Deol) की अगली फिल्म 'चुप' का निर्देशन आर बाल्की ने किया है. फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.