logo-image

श्रुति हासन का चॉकलेट केक खाने के बाद हुआ बुरा हाल, Video देख हो जाएंगे हैरान

श्रुति हासन (Shruti haasan) सक्सेसफुल एक्ट्रेस के साथ-साथ सिंगर भी हैं. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरूआत की थी

Updated on: 27 Jan 2022, 10:13 AM

नई दिल्ली:

साउथ के फेमस एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti haasan) सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. श्रुति हासन (Shruti haasan) साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर श्रुति हासन (Shruti haasan) को 18 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में श्रुति हासन (Shruti haasan) का एक ऐसा वीडियो वायरल जिसे देखकर उनके फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो को श्रुति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: स्टेज पर Parineeti Chopra की ड्रेस ने छोड़ा उनका साथ, कैमरे में कैद हुआ था Oops Moment

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

श्रुति हासन (Shruti haasan) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं इंस्टाग्राम पर इन कूल चीजों को पसंद करती हूं, और मैं सबसे कूल हूं.' इस वीडियो में श्रुति हासन चॉकलेट केक खाती नजर आ रही हैं जिसके बाद वो अपनी दांत दिखाती हैं जिसे देखकर पहली बार में लगता है कि श्रुति के तो दांत ही नहीं हैं दरअसल, चॉकलेट की कोटिंग की वजह से श्रुति के दांत ढक जाते हैं. श्रुति हासन के वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं और कमेंट में स्माइली शेयर कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, 'श्रुति हासन तुम्हारे तो दांत अभी से ही गायब हो गए.' श्रुति हासन (Shruti haasan) सक्सेसफुल एक्ट्रेस के साथ-साथ सिंगर भी हैं. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरूआत की थी. साल 2009 में आई फिल्म लक उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी. डी-डे,  रमैया वस्तावैया,  एक्शन फिल्म गब्बर इज बैक जैसी हिंदी फिल्मों में श्रुति हासन (Shruti haasan) नजर आई थीं.