logo-image

श्रिया सरन ने बताया प्रेग्नेंसी को लेकर क्यों नहीं करना चाहती थीं बात, किया खुलासा

एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) ने एक इंटरव्यू के दौरान आज अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात की है और बताया की वो पहले इसके बारे में बात करने से क्यों डरती थीं.

Updated on: 13 Dec 2022, 11:58 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) ने एक इंटरव्यू के दौरान आज अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात की है और बताया की वो पहले इसके बारे में बात करने से क्यों डरती थीं. एक नए इंटरव्यू में, श्रिया ने कहा कि इसका एक कारण यह था कि वह 'मोटी होना चाहती थी और इस बात की चिंता नहीं करना चाहती थी कि लोग मेरे बारे में क्या लिखते हैं'. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह डर गई थी कि अगर उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात की तो लोग  उन्हें वापस काम देने को लेकर सोचेंगे.

श्रिया अपने रूसी प्रेमी आंद्रेई कोशेव के साथ 19 मार्च, 2018 को अपने लोखंडवाला निवास पर शादी के बंधन में बंधी. पिछले साल अक्टूबर में, श्रिया ने घोषणा की कि वह और आंद्रेई 10 जनवरी, 2021 को पैदा हुई एक बेटी राधा के माता-पिता हैं. “बहुत डर है, मुझे लगता है कि मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में बात न करने का एक मुख्य कारण यह था कि मैं इसे अपने समय के हिसाब से बताना चाहती थी और अपने साथ समय बिताना चाहती था और छह महीने अपनी बेटी राधा के साथ समय बिताना चाहती था और मोटा होना और जो कुछ भी था उसकी चिंता नहीं करना चाहती था. लोग मेरे बारे में लिखते हैं और सिर्फ मेरे बच्चे पर ध्यान देते हैं, तो एक मजबूत कारण यह था.''

ये भी पढ़ें-Venkatesh B'Day: सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती को जन्मदिन पर इन सितारों ने किया विश

बेटी के साथ बिताना चाहती थी समय

यह एक दृश्य माध्यम है और लोग आपसे एक निश्चित तरीके से देखने की उम्मीद करते हैं और इसलिए जब मैं वापस आई और अपनी गर्भावस्था के बारे में बात की, तो मैं पहले से ही काम कर रही थी.  इसलिए मैंने तीन फिल्में पहले ही साइन कर ली थीं,  राधा नौ महीने की थी और मैंने अपना प्रेग्नेंसी का वजन पहले ही कम कर लिया था.