News Nation Logo

कंगना रनौत को मिला श्रीपारस भाई जी का साथ, कहा- निडर है एक्ट्रेस

कंगना रनौत को पारस परिवार (Paras Parivaar) के मुखिया श्रीपारस भाई जी (Paras Bhai Ji) का साथ भी मिल गया है. श्रीपारस भाई जी ने कहा कि कंगना रनौत निडर लड़की है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Aug 2020, 02:00:03 PM
Kangna

कंगना रनौत को मिला श्रीपारस भाई जी का साथ (Photo Credit: फोटो- न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार सोशल मीडिया पर अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं. अब कंगना रनौत को पारस परिवार (Paras Parivaar) के मुखिया श्रीपारस भाई जी (Paras Bhai Ji) का साथ भी मिल गया है. श्रीपारस भाई जी ने कहा कि कंगना रनौत निडर लड़की है. उन्होंने कहा कि कंगना ने नेपोटिज्म के खिलाफ भी कई बार आवाज उठाई है और अब लगातार ही सुशांत केस में अपनी आवाज उठा रही हैं.

श्रीपारस भाई जी कंगना को एक निडर लड़की मानते हैं उनका कहना है कि कंगना ने अपनी आवाज बुलंद कर के ये साबित किया है कि वो किसी से नहीं डरती हैं. बता दें कि कंगना ने सरकार से करण जौहर (Karan johar) का पद्मश्री अवॉर्ड वापस लेने की मांग की है.

यह भी पढ़ें: अभिनेता सुशांत सिंह केस में CBI जांच से सच आएगा सामने, श्रीपारस भाई जी ने महाराष्ट्र सरकार पर बोला हमला

पारस परिवार (Paras Parivaar) के मुखिया श्रीपारस भाई जी (Paras Bhai Ji) ने बीते दिनों महाराष्ट्र सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सुशांत केस आगे क्यों नहीं बढ़ रहा है. मुंबई पुलिस किसके दवाब में पूरी तरह से निष्पक्ष जांच किए बिना ही सुशांत की मौत को आत्महत्या करार देने में जुटी हुई है, पर परमात्मा के घर देर है अंधेर नहीं. श्रीपारस भाई जी ने कहा कि अब सीबीआई जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी और उम्मीद है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे नेक और हमेशा हंसते रहने वाले इंसान को इंसाफ जरूर मिलेगा.

यह भी पढ़ें:श्रीपारस भाई जी ने की योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा, बोले- ऐसा सीएम हर राज्य में होना चाहिए ताकि हर बहन बेटी की इज्जत सुरक्षित रहे

वहीं श्रीपारस भाई जी ने मोदी सरकार और नीतीश सरकार को धन्यवाद भी किया है. सुशांत की मौत के मामले में नीतीश सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, जिसे केंद्र सरकार (Central Government) ने स्वीकार कर लिया है. इस केस में अब हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में सुशांत की पंचनामा रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कई ऐसी बातें पता चली जो सुशांत के सुसाइड वाली खबर पर सवाल उठा रही हैं. सुशांत (Sushant Singh Rajput) के मौत को अब 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है और अब तक एक्टर ने सुसाइड क्यों की इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है.

मां भगवती की साधना के साथ-साथ समाज की सेवा करते सच्चे साधक, एस्ट्रोलॉजर, पवित्र सूर्य कुण्डली के रचियता, (Pavitra Suarya Kundali) बेहतरीन मोटिवेटर (Motivator), मां भगवती व शिव के भजनों (Maa Bhagwati Bhajans) से दुनिया को मंत्रमुग्ध कर देने वाले पारस परिवार के मुखिया श्री पारस भाई जी (Paras Bhai Ji) को उम्मीद है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्टर के परिवार को न्याय मिलेगा और जल्द ही सच सबके सामने आएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Aug 2020, 03:59:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.