logo-image

श्रेया घोषाल ने शेयर की बेटे की पहली Photo, बताया क्या रखा है नाम

22 मई को श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने अपने बेटे के जन्म की खबर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर की थी

Updated on: 02 Jun 2021, 04:31 PM

highlights

  • श्रेया घोषाल ने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की
  • श्रेया घोषाल ने बेटे का नाम देवयान रखा है
  • श्रेया ने 22 मई को बेटे को जन्म दिया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) के साथ उनका बेटा देवयान मुखोपाध्याय और पति शिलादित्य नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) को बधाई दे रहे हैं. तस्वीर में श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) जहां अपने बेटे को अपनी बाहों में लिए हुए और उसे प्यार से देख रही हैं, वहीं पति शिलादित्य अपना बायां हाथ बच्चे के सिर के नीचे रखे हैं और उसे देखकर मुस्कुरा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जूही चावला ने Video में बताए 5G के बुरे प्रभाव, कहा- तेजी से बढ़ेगा रेडिएशन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने तस्वीर के साथ कैप्शल में लिखा, 'मिलिए - 'देवयान मुखोपाध्याय' से.' श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने कैप्शन में आगे लिखा, 'वह 22 मई को हमारी जिंदगी में आए और हमारे जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया. उस पहली झलक में उन्होंने हमारे दिल को एक तरह के प्यार से भर दिया जो केवल एक मां और एक पिता अपने बच्चे के लिए महसूस कर सकते हैं. शुद्ध बेकाबू प्यार. एक सपने की तरह. एटदरेट शिलादित्य और मैं जीवन के इस खूबसूरत उपहार के लिए बहुत आभारी हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

22 मई को श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने अपने बेटे के जन्म की खबर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर की थी.

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने लिखा था, 'भगवान ने आज दोपहर हमें एक अनमोल बच्चे का आशीर्वाद दिया है. यह एक ऐसी भावना है जिसे पहले कभी महसूस नहीं किया था. शिलादित्य और मैं अपने परिवार के साथ पूरी तरह से खुश हूं. हमारे छोटे से खुशी के बंडल के लिए आपके अनगिनत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद.' बता दें कि श्रेया घोषाल ने 12 मार्च को अपना 37 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. 12 मार्च 1984 को पश्चिम बंगाल में बेहरामपुर में जन्मीं श्रेया घोषाल ने गाने की शुरुआत महज 4 साल की उम्र में ही कर दी थी.

(इनपुट- आईएएनएस)