News Nation Logo
Banner

Shreya Ghoshal Concert: श्रेया घोषाल ने पूरे किए बॉलीवुड में दो दशक, अब ऐसे करेंगी कॉन्सर्ट

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 07 Oct 2022, 06:05:34 PM
5060

Shreya Ghoshal (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

इंडस्ट्री की पॉपुलर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) को कौन नहीं जानता. श्रेया 'अमी जे तोमर', और 'चिकनी चमेली' जैसे हिट गानों  के लिए जानी जाती हैं. देश भर में उनके लाखों दीवाने हैं, जो उनके गानों को ऑन रिपीट सुनते हैं. जिनको नहीं पता उनको बता दें कि अब श्रेया घोषाल म्यूजिक इंडस्ट्री में दो दशक पूरे कर चुकी हैं. साथ ही इस अवसर पर उन्होंने कुछ खास करने का सोचा है. पूरा मामला जानने के लिए आर्टिकल पढ़ें. आपको बता दें कि म्यूजिक इंडस्ट्री में दो दशक पूरे करने के मौके पर श्रेया घोषाल पूरे विश्व भर में अपने कॉन्सर्ट(Shreya Ghoshal Concert) करने वाली हैं. 

यह भी जानिए -  Song Paris ka Trip: Yo Yo Honey Singh और Milind Gaba का नया गाना हुआ रिलीज

वो 7 अक्टूबर से 16 अक्टूबर 2022 तक विदेश के 5 शहरों में ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड और 29 अक्टूबर को आयरलैंड में साथ ही 30 अक्टूबर को नीदरलैंड में कॉन्सर्ट करेंगी. इसके अलावा, वो 4 नवंबर से 19 नवंबर 2022 तक यूएसए में भी कॉन्सर्ट करेंगी. अमेरिकी दौरे के बारे में बात करते हुए, श्रेया घोषाल ने कहा, 'यह यूएस दौरा मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि मैं बॉलीवुड में बीस साल पूरे कर रही हूं, और अपने फैंस के साथ अपने सफर का जश्न मनाने का यह कितना सुंदर तरीका है. संयोग से, कोरोनापेंडेमिक के बाद अमेरिका में यह मेरा पहला दौरा है.'

बात को आगे बढाते हुए श्रेया घोषाल ने कहा, 'मैं कॉन्सर्ट का हिस्सा बनकर और अपने फैंस का मनोरंजन जारी रखने में सक्षम होने के लिए विनम्र हूं. मुझे हमेशा अमेरिका की गर्मजोशी से भरी भीड़ के लिए प्रदर्शन करने का एक अद्भुत अनुभव रहा है और मैं तीन लंबे वर्षों के बाद वहां प्रदर्शन करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. ' अब लोग श्रेया घोषाल के इस कॉन्सर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

First Published : 07 Oct 2022, 06:00:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.