logo-image

Birthday Special: श्रेया घोषाल ने 16 की उम्र में जीता था शो, जानें सिंगर की अनसुनी कहानी

इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) को बर्थडे विश कर रहे हैं

Updated on: 12 Mar 2021, 11:55 AM

highlights

  • श्रेया घोषाल आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • श्रेया घोषाल का जन्म 12 मार्च 1984 को हुआ था
  • श्रेया ने 16 साल की उम्र में सिंगिंग रियलिटी शो 'सारे गा मा पा' जीता था

नई दिल्ली:

Happy Birthday Shreya Ghoshal: बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) को बर्थडे विश कर रहे हैं. 12 मार्च 1984 को पश्चिम बंगाल में बेहरामपुर के मुर्शिदाबाद में जन्मीं श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने बॉलीवु़ड में अपने दम पर पहचान बनाई है. श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाने की शुरुआत महज 4 साल की उम्र में ही कर दी थी. श्रेया (Shreya Ghoshal) का नाम आज बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स में शुमार हैं.

यह भी देखें: बचपन में ऐसी दिखती थीं श्रेया घोषाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने 16 साल की उम्र में टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'सारे गा मा पा' जीता था. वहीं श्रेया के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो उन्होंने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की  फिल्म 'देवदास' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने कम उम्र में ही नेशनल अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम कर लिया था. श्रेया घोषाल ने अलग-अलग भाषाओं में 1000 से भी ज्यादा गाने रिकॉर्ड किए हैं, इसके साथ ही श्रेया ने गजल, क्लासिकल, पॉप, फिल्मी और भजन भी गाए हैं.

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर को कोरोना होने के बाद आलिया ने करवाया टेस्ट, जानें क्या आई रिपोर्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) के हाल ही में यूट्यूब चैनल पर 10 लाख सब्सक्राइबर्स भी हुए हैं. श्रेया घोषाल टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो इंडियन आइडल जूनियर, वॉयस ऑफ इंडिया को भी होस्ट कर चुकी हैं. श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से साल 2015 में शादी रचाई थी. हाल ही में श्रेया ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ गुड न्यूज भी शेयर की है. सोशल मीडिया के जरिए श्रेया ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और उसके साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की. मां बनने जा रहीं श्रेया ब्लू और ग्रीन कलर के ड्रेस में अपने बेबी बंप के साथ पोज देते हुए नजर आई थीं.