logo-image

रणबीर कपूर को कोरोना होने के बाद आलिया ने करवाया टेस्ट, जानें क्या आई रिपोर्ट

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के कोविड-19 से संक्रमित पाये जाने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के भी इससे संक्रमित होने की अफवाह सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं

Updated on: 12 Mar 2021, 10:00 AM

highlights

  • आलिया भट्ट ने करवाया कोरोना टेस्ट
  • आलिया की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है
  • आलिया की फिल्म की शूटिंग फिलहाल के लिए रुकी हुई है

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी  निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेता रणबीर कपूर के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद टेस्ट करवाया है. टेस्ट की रिपोर्ट आने पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया है कि उनकी रिपोर्ट में क्या आया है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने  इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना स्वास्थ्य अपडेट शेयर किया. इस में आलिया ने लिखा, 'मैं आप सभी के चिंताजनक और केयरिंग मैसेज लगातार पढ़ रही थी, मेरा कोरोनावायरस का टेस्ट निगेटिव आया है. मैंने अपने डॉक्टरों से बात की है. अब मैं एक बार फिर आज से काम करना शुरू कर रही हूं. आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मैं अपना ध्यान रख रही हूं और सुरक्षित हूं. आप भी यही करें. सभी को प्यार.

यह भी पढ़ें: शिवरात्रि के मौके पर शिव के रूप में नजर आए सिंगर यो यो हनी सिंह, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के कोविड-19 से संक्रमित पाये जाने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के भी इससे संक्रमित होने की अफवाह सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में और भंसाली के साथ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग कर रही थीं. दोनों के कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग रुक गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी एक्टिंग से और चुलबुले अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के जरिए भी धमाल मचाने वाली हैं. आलिया की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाडी का टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें आलिया के अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.