logo-image

Shraddha Kapoor:अपनी महंगी कार छोड़ ऑटो की सवारी करती नजर आईं श्रद्धा कपूर, देखें वीडियो

एक्ट्रेस ने सिंपल लिविंग को देखते हुए अपनी महंगी और शानदार कार को छोड़कर ऑटो से आना सहज समझा. उन्हें लाइट ग्रीन टॉप और ब्लू जींस में स्पॉट किया गया.

Updated on: 03 Oct 2023, 01:18 PM

नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की सबसे सफल और बेहतरीन एक्ट्रेसेस से एक हैं. अपनी एक्टिंग के अलावा, आशिकी 2 एक्ट्रेस को उनके ऑफ-स्क्रीन पर्सनैलिटी और व्यक्तित्व के लिए भी जाना जाता है. वो अपनी असल जिंदगी में काफी सिंपल और सादगी से रहती हैं, उनका यही एटीट्यूड फैंस को बेहद पसंद आता है. हाल ही में, उन्हें एक शूटिंग के लिए एक जगह तक पहुंचने के लिए अपनी हाई-एंड कार को छोड़कर ऑटोरिक्शा का ऑप्शन चुनते हुए देखा गया था.जी हां एक्ट्रेस को एक शूट के लिए ऑटोरिक्शा में आते देखा गया.

ऑटो में बैठी दिखीं श्रद्धा कपूर

एक्ट्रेस ने सिंपल लिविंग को देखते हुए अपनी महंगी और शानदार कार को छोड़कर ऑटो से आना सहज समझा. उन्हें लाइट ग्रीन टॉप और ब्लू जींस पहने वह लोगों की भीड़ के बीच शूटिंग लोकेशन की ओर जाते देखा गया,  जहां उन्हें देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ नजर आई. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़ें-कैटरीना कैफ की 'मैरी क्रिसमस' सिद्धार्थ की 'योद्धा' के बीच होगी कड़ी टक्कर, नई रिलीज डेट आई सामने

पैपराजी के साथ की मराठी में बातचीत

एक अन्य वीडियो में, श्रद्धा (Shraddha Kapoor) को मराठी में पैपराजी के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, वह उन्हें सावधान रहने के लिए कहती हैं. श्रद्धा को आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में देखा गया था. यह तीन सालों में उनकी पहला महत्वपूर्ण रोल था इसे इस साल 8 मार्च को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया गया था और इसे मिक्सड रिव्यूज मिले थे. रिव्यूज के बावजूद, फिल्म एक बड़ी कॉमर्शियल सक्सेस साबित हुई और 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई. इस बीच, कपूर ने राजकुमार राव के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री की दूसरी किस्त की शूटिंग शुरू कर दी है. यह फिल्म अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित है.दूसरी ओर, एक्ट्रेस (Shraddha Kapoor) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर संडे के बारे में और अपनी देखी फिल्मों पर अपने विचार पोस्ट करती रहती हैं.