logo-image

कैटरीना कैफ की 'मैरी क्रिसमस' सिद्धार्थ की 'योद्धा' के बीच होगी कड़ी टक्कर, नई रिलीज डेट आई सामने

धर्मा प्रोडक्शंस और करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की 'योद्धा' की नई रिलीज डेट की घोषणा की. जबकि पहले यह 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी

Updated on: 03 Oct 2023, 12:07 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जल्द ही एक्शन थ्रिलर 'योद्धा' (Yodha) में नजर आएंगे और फैंस फिल्म से जुड़े अपडेट जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शेरशाह की सफलता के बाद, एक्टर इस फिल्म के लिए करण जौहर (Karan Johar) के साथ फिर से काम करेंगे. यह फिल्म पहले 15 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली थी. हालांकि, अब इसे आगे बढ़ा दिया गया है और करण जौहर ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है. इस बीच, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) को भी एक नई रिलीज डेट मिल गई है, और यह बॉक्स ऑफिस पर योद्धा के साथ टकराएगी.

15 दिसंबर को होनी थी रिलीज

आज सुबह धर्मा प्रोडक्शंस और करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) की योद्धा की नई रिलीज डेट की घोषणा की. जबकि पहले यह 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, योद्धा अब 8 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. नई रिलीज की तारीख शेयर करते हुए, धर्मा प्रोडक्शंस ने लिखा, “देवियों और सज्जनों, तैयार हो जाइए क्योंकि #योद्धा का इंजन पूरी तरह से तैयार हो गया है.” और 8 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है! #करण जौहर @apoorvamehta18#शशांक खेतान @SidMalhotra @DishPatani #RashiKhanna #SagarAmbre #पुष्करओझा @PrimeVideoIN #MentorDiscipleFilms @TSseries.” 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

दिशा पटानी और राशि खन्ना भी आएंगे नजर

इस बीच, रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस, जो 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, भी एक हफ्ते पहले आएगी. मैरी क्रिसमस अब 8 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होगी, जो सिद्धार्थ की 'योद्धा' के साथ टकराएगी. सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित योद्धा, एक हवाई जहाज अपहरण की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

 

फिल्म में दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और करण जौहर ने पहले कई परियोजनाओं पर एक साथ काम किया है, जिनमें स्टूडेंट ऑफ द ईयर, ब्रदर्स, हंसी तो फंसी और शेरशाह शामिल हैं. योद्धा, मेंटर डिसिपल फिल्म्स के सहयोग से प्राइम वीडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के बीच एक सहयोग है.