logo-image

Shraddha Kapoor ने निभाई अपनी दोस्ती, पहुंच शादी में लगाया चार- चांद

मेकअप आर्टिस्ट द्वारा शादी का ये वीडियो शेयर होने के बाद श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं.

Updated on: 23 Jan 2022, 12:51 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी सबसे अच्छी दोस्त व मेकअप आर्टिस्ट श्रद्धा नाइक की शादी में पहुंची थीं, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. मेकअप आर्टिस्ट द्वारा शादी का ये वीडियो शेयर होने के बाद श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं. क्योंकि ना सिर्फ अभिनेत्री इस शादी में शामिल हुईं बल्कि श्रद्धा कपूर ने 'पादरी' बनकर शादी की रस्मों को भी अंजाम दिया है. वीडियो में श्रद्धा पर्पल कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. श्रद्धा का ये लुक उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Naik (@shraddha.naik)

वेडिंग सेरेमनी का वीडियो शेयर करते हुए, श्रद्धा के मेकअप आर्टिस्ट ने अपने लिखा,"'प्रिय श्रेद्धी, 12 साल पहले एक प्रोफेशनल सेट पर मिलने से लेकर दोस्त बनने तक, बाद में मेरी सबसे अच्छी दोस्त होने के नाते शादी की रस्में निभाने तक, हमने एक लंबा सफर तय किया! हमारी शादी को कराने के लिए धन्यवाद। ये मेरे और रिची के लिए दुनिया में सबसे बढ़कर रहा". 

 आपको बता दें श्रद्धा कपूर ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त श्रद्धा नाइक के लिए उनकी शादी के दिन कुछ खास किया है. उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में श्रद्धा कपूर ने समारोह की मेजबानी की और सभी करीबी लोगों के सामने शादी के वचनों को पढ़ा. श्रद्धा नाइक ने अपनी शादी के दिन का एक वीडियो साझा किया, जिसमें अभिनेत्री श्रद्धा कपूर शादी समारोह को अंजाम देती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: 48 की उम्र में अपने हुस्न से सबका दिल बहलाती नजर आईं Malaika Arora

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर अगली नागिन ट्रायोलॉजी में दिखाई देने वाली हैं. इसके साथ- साथ लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर, बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया जैसे कलाकारों के साथ भी दिखाई देने वाली हैं.