logo-image

48 की उम्र में अपने हुस्न से सबका दिल बहलाती नजर आईं Malaika Arora

मलाइका अरोरा अपनी करियर के शुरूआती दिनों से ही काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं. उनका बोल्ड अवतार सभी को खूब पसंद आता है.

Updated on: 23 Jan 2022, 11:38 AM

नई दिल्ली :

48 की उम्र में अपने हुस्न से सबका दिल बहलाने वाली मलाइका आजकल सुर्खियों में काफी ज्यादा रहने लगी हैं. मलाइका अरोरा अपने ग्लैमरस और बोल्ड अवतार से  सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं. मलाइका अरोरा अपनी करियर के शुरूआती दिनों से ही काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं. उनका बोल्ड अवतार सभी को खूब पसंद आता है. मलाइका अरोरा ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें  उन्होंने सर पर ताज पहन रखा है. मलाइका का यह खास अंदाज उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. तस्वीर में मलाइका का लुक ऐसा लग रहा है मानों जैसे कि वो कोई प्रिसेंस हों.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इन तस्वीरों में मलाइका बेहद स्टाइलिश गाउन पहनी हुई हैं. जिसके साथ मलाइका ने सिर पर सितारों से सजा एक ताज पहना हुआ है.पोस्ट में मलाइका ने बताया की यह फोटोशूट उन्होंने एक मैगजीन के लिए करवाया है.  इस तस्वीर के साथ मलाइका ने लाइट और सटल मेकअप किया हुआ है. तस्वीर में मलाइका काउच के ऊपर साइड में बैठी हुई हैं. उनकी यह ड्रेस साइड स्लिट और सेमी बैकलेस डिजाइन में है. कुछ दिनों पहले खबरें आईं कि मलाइका और अर्जुन ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए हैं. 

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar की हालत में सुधार, जल्द लौट सकती हैं घर

इस पर मलाइका ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसकी खूब चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि जिंदगी 25 की उम्र के बाद खत्म नहीं होती है, 40 की उम्र में भी प्यार मिल सकता है. इससे पहले मलाइका (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं जिसमें वह बेहद ग्लैमरस और हॉट लगीं. वह व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट डिजाइनर ड्रेस में नजर आईं और उन्होंने लेटकर फोटोशूट करवाया था.