logo-image

Lata Mangeshkar की हालत में सुधार, जल्द लौट सकती हैं घर

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) पिछले 14 दिनों से मुंबई के ब्रीचकैंडी अस्पताल में एडमिट हैं. उन्हें कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 8 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Updated on: 23 Jan 2022, 10:35 AM

नई दिल्ली:

लताजी (Lata Mageshkar) को लेकर नई अपडेट सामने आई है. लताजी का इलाज (Lata Mangeshakar health update) कर रहे डॉक्टर के मुताबिक, वो अब भी आईसीयू में हैं और कुछ दिनों तक हम उन्हें अंडर ऑब्जर्वेशन रखेंगे. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) पिछले 14 दिनों से मुंबई के ब्रीचकैंडी अस्पताल में एडमिट हैं. उन्हें कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 8 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फैंस उनके जल्दी से ठीक होने के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं.लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी के मुताबिक, वो अभी भी आईसीयू में हैं. सिर्फ उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करें.

इससे पहले डॉक्टर प्रतीत समदानी ने बताया था कि उनकी हालत स्थिर है और वो अब भी आईसीयू (Lata Mangeshkar in ICU) में हैं. हम यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.  उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करें. ऐसे में उनके प्रवक्‍ता ने फैंस से अपील की है कि वह फर्जी खबरों पर ध्‍यान न दें. बताया जा रहा है कि लता जी की हालत में पहले से काफी सुधार है और डॉक्‍टर्स की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है. दरअसल, सोशल मीडिया पर कई पोस्ट में ऐसा कहा गया है कि लता मंगेशकर की हालत ठीक नहीं है.  कुछ में तो उनके निधन की बात भी कही जा रही है. लता मंगेशकर को 8 जनवरी को अस्‍पताल में भर्ती किया गया है.

यह भी पढ़ें: Ramesh Sippy Birthday Special: फिल्म शोले के बाद क्यूं उजड़ा रमेश का करियर, जानें वजह

अपने सात दशक के लंबे करियर में लता मंगेशकर ने अलग-अलग भारतीय भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं. साल 2001 में सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'भारत रत्न' से सम्‍मानिता लता मंगेशकर को 1989 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है.