logo-image

श्रद्धा कपूर की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग हुई 5 करोड़ के पार

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक नई उपलब्धि भी अपने नाम कर ली है, क्योंकि आज उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या ने 5 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है

Updated on: 10 Jul 2020, 04:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पिछले कुछ सालों से अपने शानदार प्रदर्शन के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और इतना ही नहीं, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक नई उपलब्धि भी अपने नाम कर ली है, क्योंकि आज उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या ने 5 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के बूते श्रद्धा ने कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाया है.

यह भी पढ़ें: प्रभास और पूजा हेगड़े की धमाकेदार केमेस्ट्री के साथ फिल्म 'राधेश्याम' का फर्स्ट लुक रिलीज

View this post on Instagram

Eid Mubarak 🌙💜

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की समझ और सकारात्मकता ही लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती है और इसी के चलते अपने कई समकालीनों को पीछे छोड़ते हुए श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने आज इंस्टाग्राम पर भी अपनी मोहर लगा दी है. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की इंस्टाग्राम फैमिली में सदस्यों की संख्या ने पांच करोड़ के आंकड़े को छू लिया है.

अपनी लोकप्रियता का बेहतर इस्तेमाल करते हुए, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने पशु कल्याण और पशु अधिकार के प्रति हमेशा अपना समर्थन दिया है. निस्संदेह, श्रद्धा कभी भी सकारात्मकता के साथ अपनी छाप छोड़ने में विफल नहीं रही हैं.

यह भी पढ़ें: Dil Bechara Song: सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी आखिरी फिल्म के गाने से जीता लोगों का दिल, देखें Video

बता दें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफा ज्यादा एक्टिव रह रही हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. वहीं श्रद्धा के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) में नजर आई थीं. फिल्म के रिलीज होते ही देश में कोरोवायरस महामारी का प्रकोप फैल गया और लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर बंद हो गए. जिसका असर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म पर भी पड़ा./