logo-image

प्रभास और पूजा हेगड़े की धमाकेदार केमेस्ट्री के साथ फिल्म 'राधेश्याम' का फर्स्ट लुक रिलीज

यूवी क्रिएशन्स द्वारा निर्मित फिल्म 'राधेश्याम' (Radhe Shyam) से आज प्रभास और पूजा हेगड़े के पहले लुक को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के पोस्टर में प्रभास और पूजा हेगड़े एक-दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं

Updated on: 10 Jul 2020, 02:32 PM

नई दिल्ली:

Radhe Shyam First Look: दुनियाभर के प्रशंसकों को प्रभास (Prabhas) की अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार था. 'राधेश्याम' (Radhe Shyam) नामक यह फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है, जिसे गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. यूवी क्रिएशन्स द्वारा निर्मित फिल्म 'राधेश्याम' (Radhe Shyam) से आज प्रभास और पूजा हेगड़े के पहले लुक को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के पोस्टर में प्रभास और पूजा हेगड़े एक-दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं.

'राधेश्याम' एक बड़े बजट की फिल्म है और यह साल 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी, जो फिल्म उद्योग के लिए एक बहुत अच्छी खबर है. प्रभास (Prabhas) ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'मेरे प्रशंसकों, यह आपके लिए है! उम्मीद करता हूं कि आपको पसंद आएगी.'

यह भी पढ़ें: Dil Bechara Song: सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी आखिरी फिल्म के गाने से जीता लोगों का दिल, देखें Video

युवी क्रिएशंस से प्रमोद कहते हैं, 'यह हम सभी के लिए एक रोमांचक क्षण है कि हमने अपने अगले प्रोजेक्ट राधेश्याम से प्रभास और पूजा हेगड़े के बहुप्रतीक्षित पोस्टर को रिलीज कर दिया है. प्रभास के साथ काम करना हमेशा मजेदार और समृद्ध रहा है.' वह आगे कहते हैं, हमें हमारे पिछले प्रोजेक्ट 'साहो' के बाद भूषण कुमार और टी-सीरीज की टीम के साथ फिर से काम करके खुशी महसूस हो रही है, जिसे सभी से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने शेयर की मणिकर्णिका डॉल की तस्वीर, कही ये बात

टी-सीरीज से भूषण कुमार कहते हैं, ''साहो' के लिए प्रभास और यूवी क्रिएशन्स की टीम के साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव था, हम एक बहुभाषी फिल्म के साथ अपने प्रोडक्शन का अधिक विस्तार कर सकते हैं. जब हमारे फिर से एक साथ काम करने की बात आई, तो इसके लिए 'राधेश्याम' एकदम सही विकल्प लगा. इस फस्र्ट लुक लॉन्च के साथ हम फिल्म से प्रभास और पूजा की केमिस्ट्री की एक झलक साझा कर रहे हैं.' प्रभास (Prbhas) अभिनीत इस फिल्म में पूजा हेगड़े, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन जैसे कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है.