logo-image

Dussehra 2023: दशहरे पर श्रद्धा कपूर ने दिया खुद को लग्जरी गिफ्ट, घर लाईं लेम्बोर्गिनी कार 

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर अब इस साल दशहरे के खास मौके पर एक बिल्कुल नई शानदार कार घर लेकर आई हैं. एक्ट्रेस की नई कार के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 25 Oct 2023, 08:15 AM

New Delhi:

Shraddha Kapoor New Lamborghini Car: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर प्रेजेंट में अपने एक्टिंग करियर में एक बहुत ही रोमांचक दौर से गुजर रही हैं. उनकी झोली में कुछ आशाजनक प्रोजेक्ट्स हैं. टैलेंटेड एक्ट्रेस ने दो साल के लंबे ब्रेक के बाद फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi mai Makkar) से फिल्मों में वापसी की थी. साथ ही अब वह फिर से इंडस्ट्री में एक्टिव होने के लिए तैयार हैं. इस बीच, श्रद्धा कपूर अब इस साल दशहरे के खास मौके पर एक बिल्कुल नई शानदार कार घर लेकर आई हैं. एक्ट्रेस की नई कार के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. दिलचस्प बात यह है कि स्त्री 2 अभिनेत्री ने उत्सव के अवसर पर खुद को एक लाल लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका उपहार में दी और नई कार के साथ उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

श्रद्धा कपूर अपनी लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका के साथ पोज देती नजर आईं
'तू झूठी मैं मक्कार' एक्ट्रेस, जिन्होंने दशहरा 2023 के विशेष अवसर पर खुद को एक शानदार लाल लेम्बोर्गिनी हुराकन टेक्निका उपहार में दी थी, नई तस्वीरों में कार के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं जो अब वायरल हो रही हैं. श्रद्धा कपूर की दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें एक्ट्रेस हमेशा की तरह सफेद और पेस्टल गुलाबी प्रिंटेड एथनिक सूट में खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने मैचिंग ट्राउजर और दुपट्टे के साथ पेयर किया था. उन्होंने अपने लुक को सिल्वर ज्वेलरी, मिनिमल मेकअप और काली बिंदी से पूरा किया.

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट
पॉपुलर एक्ट्रेस ने अपने करियर में पहली बार 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की, यह रोमांटिक ड्रामा साल 2023 के होली सीज़न के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लव रंजन निर्देशित, जिसमें श्रद्धा कपूर ने निशा की भूमिका निभाई थी उर्फ टिन्नी, स्लीपर हिट के रूप में उभरी.

यह भी पढ़ें - Soni Razdan Birthday: ट्रैवलिंग से है प्यार, बचपन से ही था एक्टिंग का शौक, जानें सोनी राजदान से जुड़ी अनकही बातें

जैसा कि आप जानते होंगे, श्रद्धा अब 2018 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर स्त्री के बहुप्रतीक्षित सीक्वल के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम स्त्री 2 रखा गया है. भले ही वह क्लासिक अलौकिक किरदार निभाने वाली थीं. आगामी त्रयी में नागिन, उत्पादन मुद्दों के कारण परियोजना को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है.