logo-image

Shradha Kapoor: श्रद्धा कपूर ने ब्लैक स्कर्ट-टॉप में ढाया कहर, फैंस बोले क्वीन

Shradha Kapoor: बॉलीवुड दीवा श्रद्धा कपूर आजकल सोशल मीडिया पर अपने क्यूट लुक्स से छाई रहती हैं.

Updated on: 13 Jan 2024, 07:45 PM

नई दिल्ली:

Shradha Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने गुड लुक्स से हमेशा सरप्राइज करती रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस का बॉस लेडी लुक और फनी पोस्ट काफी वायरल हुआ था. इधर श्रद्धा ने एक इवेंट में अपने बेहद खूबसूरत लुक से एक बार फिर सबको चौंका दिया है. वह एक इवेंट में शामिल हुईं और ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. श्रद्धा ने अपनी खूबसूरती और ग्लैमर से इवेंट में पूरी महफिल लूट ली थी. एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं पर फैंस मर-मिटे. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लुक का वीडियो वायरल है.

'तू झूठी मैं मक्कार...' एक्ट्रेस ने उनकी सरल सुंदरता और फैशन-फॉरवर्ड सोच से सबको हैरान कर दिया, ब्लैक स्कर्ट के साथ श्रद्धा ने स्लीवलेस ब्लैक टॉप पहना था. साथ में मैचिंग बूट्स इस लुक को और ग्लैमरस बना रहे थे. एक्ट्रेस बेहद कॉन्फिडेंस के साथ वॉक करती नजर आ रही थीं. श्रद्धा कपूर ने अपने स्लिम फिगर...खुले शॉर्ट बालों और सुंदर मेकअप के साथ एक बार फिर दिखाया कि क्यों उन्हें एक फैशन स्टार माना जाता है. श्रद्धा कपूर ने इस अंदाज ने सभी को मदहोश कर दिया. एक्ट्रेस के सैसी लुक और बॉसलेडी अंदाज की जमकर तारीफें हो रही हैं. यूजर्स श्रद्धा के इस अवतार को देख उन्हें क्वीन कहते दिख रहे हैं. ज्यादातर फैंस ने श्रद्धा की सादगी और फैशन सेंस की सराहना की है. वहीं एक्ट्रेस के कुछ जिगरी फैंस तो श्रद्धा पर दिल ही हार गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़े- Arun Govil Ram Mandir: अयोध्या जाएंगे रामायण के राम, एक्टर अरुण गोविल को मिला राम मंदिर का न्यौता

स्त्री दीवा सोशल मीडिया पर यूं भी अपने कैप्शन और क्यूट लुक्स से चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल में नियोन सूट में अपनी फोटो शेयर की थी. साथ में श्रद्धा ने फैंस से पूछा था कि वो सीए या वकील बन सकती हैं ? इस पर फैंस ने उन्हें वकील न बनने की सलाह दी क्योंकि सभी लोग केस हार जाएंगे. इंस्टाग्राम पर श्रद्धा अपनी तस्वीरों के साथ फनी कैप्शन लिखना नहीं भूलती हैं. वो फैंस के भी सवालों का जवाब देती हैं. 

इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर अपनी क्यूट फोटोज से काफी सुर्खियां बटोरती हैं. उन्होंने नये साल पर अपनी शॉर्ट हेयर पिक्स से भूचाल ला दिया था. वहीं क्रिसमस पर भी एक्ट्रेस ने केक के साथ प्यारी तस्वीर साझा की थी.