logo-image

Arun Govil Ram Mandir: अयोध्या जाएंगे रामायण के राम, एक्टर अरुण गोविल को मिला राम मंदिर का न्यौता

Arun Govil Ram Mandir: टीवी के कल्ट क्लासिक रामायाण शो में भगवान राम बनने वाले एक्टर राम मंदिर की सेरेमनी में शामिल होंगे.

Updated on: 13 Jan 2024, 06:44 PM

नई दिल्ली:

Arun Govil Ram Mandir Invitation: रामानंद सागर की रामायण के कलाकार आज भी हम सभी के दिलों में बसते हैं. उन्हें फैंस ने देवी-देवताओं के जैसे ही मन में बसाया है. इसी शो के लीड एक्टर अरुण गोविल की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. उन्होंने छोटे पर्दे पर भगवान राम का किरदार निभाया था. इस किरदार ने अरुण गोविल घर-घर में फेमस हो गए थे. अब जब देशभर में राम मंदिर के उद्घाटन की चर्चा है तो उनका जिक्र होना लाजिमी है. जी हां. एक्टर को 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिला है. एक्टर ने इसकी जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की है. उहोंने कहा कि वह अयोध्या जाने और रामलला के दर्शन करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

अरुण गोविल ने इंटरव्यू में बताया कि वो अयोध्या में होने वाले भव्य समारोह का हिस्से बनने वाले हैं. एक्टर ने इसके लिए अपनी खुशी भी जाहिर की है. रामायण के राम बनकर अरुण गोविल ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. ऐसे में इस खबर से उनके फैंस भी झूम उठेंगे. एक्टर ने कहा कि उन्हें राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिलने की बहुत खुशी है. वो राम लला के दर्शन के लिए खुश हैं. यह एक बहुत बड़ा अवसर है. साथ ही एक्टर ने खुद को भाग्यशाली बताते हुए कहा कि हर तरफ पॉजिटिव माहौल है और हम सभी बहुत खुश हैं.'

इसके अलावा रामायण के राम ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में भी खुलकर बात की. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा हमें पीएम मोदी को इस बात का श्रेय चाहिए क्योंकि उन्होंने जिस तरह से काम किया है और चारों ओर ऊर्जा फैलाई है.लेकिन उन्होंने सकारात्मक ऊर्जा फैलाई है. सभी ने कई सालों तक बहुत काम किया है और लगातार कर रहे हैं. 

आपको जानकारी होगी कि इस नये साल 2024 में अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है. साल की शुरुआत से ही इसके लिए देशभर में रोमांच बना हुआ है. 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होगा. इस इवेंट में राजनीति, बिजनेस और फिल्मी हस्तियां शामिल होने वाली है. साथ ही विदेश के कई मेहमानों को अयोध्या में शुभ अवसर में भाग लेने के लिए निमंत्रण मिला है.