logo-image

शो 'लॉक अप' में पायल रोहतगी का छलका दर्द कहा, खूबसूरत बनने की हर किसी ने सलाह दी

शो 'लॉक अप' (Lock Up) इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहा है. शो के सभी कैदी अपना अच्छा प्रर्दशन करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं, वहीं इन दिनों एक्ट्रेश पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने शो के दौरान खुलासा किया कि वह लंबे समय से मां बनने का प्रयास कर रही हैं.

Updated on: 02 May 2022, 08:37 AM

नई दिल्ली :

शो 'लॉक अप' (Lock Up) इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहा है. शो के सभी कैदी अपना अच्छा प्रर्दशन करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं, वहीं इन दिनों एक्ट्रेश पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने शो के दौरान खुलासा किया कि वह लंबे समय से मां बनने का प्रयास कर रही हैं. लेकिन वो मां नहीं बन सकती हैं.  एक्ट्रेस ने हालही में कहा कि वो आगे बढ़ने के लिए अहमदाबाद से आई थी. वो आगे कहती हैं कि वो बहुत छोटी उम्र से अपने परिवार के लिए कमा रही हूं. जिसके चलते उन्हें मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा.  फिर भी उन्होंने कमाई पर ध्यान केंद्रित किया.

Payal Rohtagi का खुलासा -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

आपको बतादें,  एक्ट्रेस  (Payal Rohtagi) ने कहा, डॉक्टर्स आपके चेहरे के लिए कई सलाह देते हैं, जो आपको सुंदर दिखाते हैं, लेकिन कभी किसी ने मुझे मेरे एग्स को फ्रीज करने की सलाह नहीं दी. उस समय मुझे इस बात का एहसास ही नहीं हुआ कि मैं इतना लेट हो जाउंगी कि मैं मां ही नहीं बन पाउंगी.  मुझे लगता है कि हर औरत को इंडीपेंडेंट और स्टेबल होने के बाद अपने एग्ज को फ्रीज कर लेना चाहिए.

यह भी जानिए - बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र की बिगड़ी तबीयत, ट्वीट कर दी सेहत की जानकारी

उन्होंने आगे कहा- तक हम कंफर्ट स्टेज तक आते हैं, तो हमारा शरीर हमें सपोर्ट नहीं करता है. औरत होने के नाते हमें ज्यादा केयरफुल रहना चाहिए. कम से कम डोनर की मदद से हम मां बन सकते हैं. वहीं पायल के मंगेतर संग्राम सिंह ने इस बात की भी पुष्टि करदी है कि वो जल्द पायल से शादी करेंगे. दोनों का लव एंगल सभी को खूब पंसद आ रहा है.