News Nation Logo

इन फिल्मों की होने जा रही है छुट्टी, कोरोना ने बदला इंडस्ट्री का माहौल

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री की गति एक बार फिर धीमी हो चुकी है. आपको बता दें कि बॉलीवुड की तमाम फिल्मों की शूटिंग को रद्द कर दिया गया है. इतना ही कई वेब सीरीज की भी शूटिंग को टाल दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 04 Jan 2022, 04:26:48 PM
Bollywood Celebs

Bollywood Celebs (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :

कोरोना वायरस (Coronavirus) की तीसरी लहर का दबदबा सभी पर बना हुआ है. कोरोना वायरस तेजी से पुरे देश में बढ़ रहा है. कोरोना के नए- नए वैरिएंट्स रोज मिल रहे हैं ऐसे में पुरे देश में दोबारा से लॉकडाउन लगने की संभावना बढ़ गई है. बॉलीवड इंडस्ट्री के कई मामले भी रोज सामने आ रहे हैं. ऐसे में जरुरी है कि ज्यादा से ज्यादा सोशल डिस्टन्सिंग नियम का पालन किया जाए. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री की गति एक बार फिर धीमी हो चुकी है. आपको बता दें कि बॉलीवुड की तमाम फिल्मों की शूटिंग को रद्द कर दिया गया है. इतना ही कई वेब सीरीज की भी शूटिंग को टाल दिया गया है. आपको बता दें कि बढ़ते केसेस को देखते हुए फिल्मों की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ा दिया गया है. तो चलिए जानते है कि किन फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई है.

ऐश्वर्या राय की अपकमिंग फिल्म ( Aishwarya Rai Bachchan upcoming film)

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन काफी समय बाद से फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन’ की शूटिंग मध्य प्रदेश में होने वाली थी. लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इस प्रोजेक्ट की शूटिंग डेट को रद्द कर दिया गया है. ऐश्वर्या इस फिल्म के जरिए काफी लम्बे समय बाद पर्दे पर दिखाई देने वाली थी. बता दें कि इस फिल्म के लिए मणिरत्नम ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दो हफ्तों के लिए मध्यप्रदेश भी जाने वाले थे. 

यह भी पढ़ें: Sunny Leone का छलका दर्द, सरोगेसी के एक्सपीरियंस को लेकर बताई बड़ी बात

पंचायत 2 (Panchayat 2)

आपको बता दें वेब सीरीज पंचायत 2 भी जल्द ही OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली थी. फिलहाल सीरीज की शूटिंग चल रही थी लेकिन बदलते माहौल को देखते हुए इस वेब सीरीज की शूटिंग को टाल दिया गया है. अमेजन प्राइम (Amazon Prime Web Series) की सीरीज पंचायत (Panchayat) में जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और रघुवीर यादव (Raghubir Yadav) ने लीड रोल निभाया है. सीरीज पंचायत पिछले साल अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई थी. अब दर्शकों को इसकी सेकंड पार्ट का इंतजार है. जिसमें लोगों की उम्मीदों पर पानी फिरने वाला है. 

कटरीना की मच अवेटेड फिल्म भी हुई गुमराह (Katrina Kaif Film)

विपुल अमृतलाल शाह भी कटरीना कैफ को लेकर एक अनटाइटिल्ड फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश में फिल्म की कास्ट एंड क्रू फरवरी में इसकी शूटिंग शुरू करने वाले थे. लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है. कटरीना कैफ अपनी इस अपकमिंग फिल्म के लिए बेहद उत्साहित थी लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कटरीना की उम्मीदों पर भी पानी डलने वाला है. कटरीना कैफ ने अपनी शादी के बाद से वापस से काम शुरू कर दिया है. 

विक्की काैशल और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म  (Vicky Kaushal and Sara Ali Khan upcoming film) 

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म की शूटिंग भी चल रही है जिसका कुछ दिन पहले ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. आपको बता दें इनके भी फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के इंदौर में चल रही हैजिसकी शूटिंग 27 जनवरी तक होनी थी. लेकिन अब बदलते माहौल को देखते हुए एक हफ्ते के अंदर ही फिल्म का पैक- उप चल रहा है. 

First Published : 04 Jan 2022, 04:26:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.