logo-image

Alia Bhatt के लिए फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग करना था ऑक्वर्ड, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान...

फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट को किस चैलेंज का सामना करना पड़ा. इस पर आलिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Updated on: 03 Aug 2023, 02:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अभी अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सक्सेज को एंजॉय कर रही है. हाल ही में आलिया ने अपनी हॉलीवुड डेब्यू भी किया है. जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी हैं और दिलचस्प बात यह है कि भट्ट ने विलेन की भूमिका निभाई है. हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट को किस चैलेंज का सामना करना पड़ा. इस पर आलिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग था अजीब 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में, ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस ने हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के दौरान अपनी सबसे बड़ी चुनौती शेयर कर बताया कि उन्हें अंग्रेजी में डायलॉग बोलना बहुत अजीब लगता था.  आलिया ने बताया कि मुझे पहले दिन कहना पड़ा, क्योंकि मैं हिंदी में बोलने की आदी हूं, पहले दिन अचानक अंग्रेजी में बोलना अजीब था. भले ही मैं ज्यादातर समय अंग्रेजी में बोलती हूं, लेकिन अंग्रेजी में एक्टिंग करना अचानक थोड़ा अजीब लगा. 

आलिया भट्ट स्क्रीन टाइम पर नजर आ रही हैं

आलिया को  पहले ब्राजील में नेटफ्लिक्स के टुडम इंवेट में शामिल किया गया था, और वहां उनसे मिड-डे द्वारा फिल्म के ट्रेलर में उनके सीमित स्क्रीन समय के बारे में पूछा गया था।. उन्होंने जवाब दिया, क्योंकि मुझे लगता है कि दिन के आखिरी में आपको यह समझना होगा कि कहानी क्या है और कहानी आपको लास्ट तक कहा ले जाती है, यह बात मायने रखती है.

यह भी पढ़ें- Gadar 2 : बीएसएफ जवानों के साथ जमकर नाचे Sunny Deol, देखें Pictures

 

फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी आलिया भट्ट

हाल ही में, भट्ट को करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ देखा गया. जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 11 अगस्त को उनकी आने वाली फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के अलावा वह जोया अख्तर की फिल्म जी ले जरा में भी नजर आएंगी.