logo-image

Gadar 2 : बीएसएफ जवानों के साथ जमकर नाचे Sunny Deol, देखें Pictures

सनी देओल ने 3 अगस्त को इंस्टाग्राम पर राजस्थान के लोंगेवाला शहर की अपनी इस जर्नी का वीडियो और तस्वीरें शेयर की. यह वह जगह है जहां 1971 में भारत-पाक युद्ध लड़ा गया था.

Updated on: 03 Aug 2023, 01:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता सनी देओल की फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. जिसको लेकर सनी ने आखिरकार अपनी फिल्म गदर 2 का ऑन-ग्राउंड प्रमोशन शुरू कर दिया है. ट्रेलर और गानों को शानदार फीडबैक मिलने के बाद, मेकर अब देश भर में फिल्म का  प्रमोशन कर रहे हैं. इस दौरान अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा सहित टीम का जादू को फिर से चलने को तैयार है. फिल्म को लेकर पहले पार्ट गदर: एक प्रेम कथा की तरह सक्सेज की उम्मीद है. इस दौरान सनी राजस्थान के लोंगेवाला गांव पहुंचे और बीएसएफ के जवानों के साथ मौजमस्ती करते दिखें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

गदर 2 के प्रमोशनल टूर की शुरुआत

सनी देओल ने 3 अगस्त को इंस्टाग्राम पर राजस्थान के लोंगेवाला शहर की अपनी इस जर्नी का वीडियो और तस्वीरें शेयर की. यह वह जगह है जहां 1971 में भारत-पाक युद्ध लड़ा गया था. पोस्ट में सनी को उस जगह तक पहुंचने के लिए हेलीकॉप्टर में उड़ान भरते देखा जा सकता है. एक फोटो में वह एक सैन्य जहाज के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं. सनी को एक बीएसएफ जवान के साथ आर्म-रेसलिंग मैच खेलते हुए भी देखा जा सकता था. जवानों ने मशहूर गाना उड़ जा काले कावा गाया और सनी ने उनके साथ जमकर डांस किया. एक्टर ने अपनी फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने के लिए तनोट माता मंदिर भी गए.

राजस्थान के लोंगेवाला गांव पहुंचे सनी देओल 

पोस्ट शेयर करते हुए सनी ने अपने कैप्शन में लिखा, 'सीमा सुरक्षा बल, लोंगेवाला राजस्थान में अपने दोस्तों के साथ फिल्म का प्रमोशन शुरू किया. जहां ब्रिगेडियर कुलदीप सिंह चांदपुरी और उन सभी बहादुर शहीदों को याद करता हूं, जिन्होंने लोंगेवाला की लड़ाई लड़ी और इतिहास रचा. ऐसे ऐतिहासिक जगह पर अपने बहादुर सिपाहियों के साथ रहना और प्यार शेयर करना हमेशा एक जबरदस्त अहसास होता है. धन्यवाद बीएसएफ इंडिया, जय हिंद!

 

अमीषा और बॉबी देओल ने भी किया कमेंट

सनी के फैंस को यह पोस्ट पसंद आया, जिसमें लोगों ने लिखा कि सनी अपनी जड़ों की ओर वापस जाते देख अच्छा लगा. फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की. उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए, एक शख्स ने लिखा, सर लव यू गदर ब्लॉकबस्टर होगी.  अभिनेत्री अमीषा पटेल ने कमेट कर लिखा. वाह, वाह, मेरे तारा... बहुत अट्रेक्टिव लग रहे हैं," और भाई बॉबी देओल ने भी रेड हार्ट लगाया.

11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सनी अपने फेवरेट किरदार तारा सिंह के रूप में लौटेंगे, जबकि अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी अपनी भूमिकाओं में नजर आएंगे. इससे पहले टीम ने घोषणा की थी कि गाना मैं निकला गड्डी लेके का रीक्रिएशन आज रिलीज किया जाएगा.