News Nation Logo

Sholay: धर्मेंद्र ने साझा की फिल्म शोले की एक पुरानी तस्वीर, एक बार फिर चर्चा में आए जय-वीरू

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 10 Oct 2022, 03:51:06 PM
96096507960

Dharmendra, Amitabh Bachchan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड के हीमैन 'धर्मेंद्र' (Dharmendra) को कौन नहीं जानता वहीं बात करे 'धर्मेंद्र' और 'अमिताभ बच्चन' (Amitabh Bachchan) के जय वीरू वाले किरदार की तो उनकी दोस्ती के चर्चे हर जगह हैं. फैंस इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर इनकी एक झलक पाने का इंतजार करते हैं. इन दोनों दिग्गजों को फिल्म 'शोले' (sholay) के अलावा कई फिल्मों में एक साथ काम करते देखा गया है, वहीं एक बार फिर से दोनों की दोस्ती की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. आपको बता दे कि 'अमिताभ बच्चन' कि आगामी फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) 11 नवम्बर को रिलीज होने जा रही है, इस फिल्म का नया पोस्टर सोमवार को जारी हुआ है.

इसी फिल्म पर उनके खास दोस्त 'धर्मेंद्र' का प्यार सामने आया है, 'धर्मेंद्र' ने अपने ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'अमित, लव यू' (Amit,I Love you) उन्होंने आगे लिखा - 'मुझे राजश्री प्रोडक्शन से खबर मिली कि तुम उनके साथ एक फिल्म कर रहे हो, बहुत बढ़िया, सबसे काबिल एक्टर और सबसे अच्छा प्रोडक्शन हाउस एक साथ, तुम्हें बहुत शुभकामनाएं.'

यह भी जानिए -  Mulayam Singh : मुलायम सिंह के साथ ऐसे थे बच्चन परिवार के रिश्ते

बता दें कि 'धर्मेंद्र' के इस ट्विट पर फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा, फिल्म 'शोले' की इस पुरानी तस्वीर पर सबका दिल आ गया है, वहीं इस तस्वीर के शेयर करते ही दोनों के चाहने वालों के कमेंट्स भी आना शरु हो गए हैं. सभी ने इनकी जोड़ी पर बेशुमार प्यार दिखाया है, कुछ ने तो यह तक कह दिया कि 'जय और वीरू'(jai-veeru) को जल्द ही एक फिल्म के लिए साथ आना चाहिए. एक फैन ने लिखा, 'दोनों की जोड़ी देखना एक वरदान हैं'. बात करें 'अमिताभ बच्चन' की आने वाली फिल्म की तो इस फिल्म का नाम 'ऊंचाई' है, इसका निर्देशन 'सूरज बड़जात्या' (Sooraj Barjatya) ने किया है, इसकी रिलीज डेट 11 नवम्बर है.  इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा 'अनुपम खेर' (Anupam Kher) और 'बमन ईरानी' (Boman Irani) मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे. फिल्म में अमिताभ के किरदार का नाम 'अमित श्रीवास्तव' (Amit shrivastav)  है, बताया जा रहा है कि 'सूरज बड़जात्या' की यह फिल्म जिंदगी और दोस्ती के जज्बे का जश्न मनाती है.

 

First Published : 10 Oct 2022, 03:51:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.