logo-image

नीता और मुकेश अंबानी बने दादा-दादी, श्लोका अंबानी ने दिया बेटे को जन्म

उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी दादा-दादी बन गए हैं.  आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने आज यानि कि गुरुवार को एक बेटे को जन्म दिया है.  अंबानी परिवार के प्रवक्ता के मुताबिक, मां और बच्चे दोनों स्वस्थ हैं.

Updated on: 10 Dec 2020, 03:14 PM

नई दिल्ली:

उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी दादा-दादी बन गए हैं.  आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने आज यानि कि गुरुवार को एक बेटे को जन्म दिया है.  अंबानी परिवार के प्रवक्ता के मुताबिक, मां और बच्चे दोनों स्वस्थ हैं. वहीं पहली बार दादा-दादी बने मुकेश और नीता अंबानी ने खुशी के साथ अपने पोते का स्वागत किया. पूरा अंबानी परिवार इस नन्हें मेहमान के आने से बेहद खुश हैं.

बयान के मुताबिक, 'नए शिशु के आगमन से मेहता और अंबानी परिवारों को बहुत खुशी मिली है और मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं.' बयान में कहा गया, 'नीता और मुकेश अंबानी को पहली बार दादा-दादी बनने की खुशी है.’

और पढ़ें: नामी हेयर आर्टिस्ट सूरज गोदांबे पर NCB का शिकंजा, कोकीन खरीदने का आरोप

बता दें कि आकाश और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका की मार्च 2019 को शादी हुई थी.  इस शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. सोशल मीडिया पर इस शाही शादी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे. आकाश और श्लोका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में हुई थी.  इस सेलिब्रेशन में भी तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी.

मुकेश अंबानी (63) और उनकी पत्नी नीता के तीन बच्चे हैं- जुड़वां बच्चे आकाश और ईशा, दोनों 29 साल के और 25 वर्षीय अनंत. अंबानी परिवार विदेश में काफी समय बिताने के बाद पिछले महीने दिवाली से ठीक पहले मुंबई लौटा था.