News Nation Logo

नामी हेयर आर्टिस्ट सूरज गोदांबे पर NCB का शिकंजा, कोकीन खरीदने का आरोप

बॉलीवुड ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कार्रवाई करते हुए नामी हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को गिरफ्तार किया है. एनसीबी ने आरोपी के पास से 11 ग्राम कोकीन बरामद की है. आरोपी सूरज मेकअप आर्टिस्ट इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 10 Dec 2020, 04:03:57 PM
Suraj Godambe

सूरज गोदंबे (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कार्रवाई करते हुए नामी हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को गिरफ्तार किया है. एनसीबी ने आरोपी के पास से 11 ग्राम कोकीन बरामद की है. आरोपी सूरज मेकअप आर्टिस्ट इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है. एनसीबी आरोपी से पूछताछ में कुछ और अहम खुलासे होने की उम्मीद कर रही है. एनसीबी द्वारा हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को 17.6 ग्राम कोकीन की खरीदारी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. 

मुबई में चल रहे एक नाइजेरियन ड्रग्स कार्टल के लिए काम कर रहे ऑटो ड्राइवर लालचंद यादव से ड्रग्स लेते हुए पकड़े गए. एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस बारे में बात करते हुए कहा- दो लोगों को ओशिवारा, अंधेरी के मीरा टावर के पास पकड़ा गया. प्रारंभिक छानबीन के मुताबिक पैकेट में से 17.6 ग्राम कोकीन मिली है जो कि कुल 56,000 रुपये की है.

गौरतलब है कि हाल ही में एनसीबी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी की थी. इस दौरान ड्रग्स सप्लाई करने वाले दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों से 2.5 करोड़ रुपये की चरस बरामद की गई है.

First Published : 10 Dec 2020, 04:00:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.