logo-image

Shivangi Joshi Hospitalised: किडनी इंफेक्शन से जूझ रही हैं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी, शेयर की हेल्थ अपडेट

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi Hospitalised) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 15 Mar 2023, 10:19 PM

New Delhi:

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi Hospitalised) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने अपने काम के चलते सभी से काफी सराहना हासिल की है. हाल ही में  ने हाल ही में शिवांगी ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर सभी को सदमे में डाल दिया है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस किडनी इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं. बता दें, शिवांगी ने अपने पोस्ट में अपनी सेहत को लेकर एक अहम अपडेट भी शेयर किया है.

आपको बता दें कि, शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह थम्स अप करती नजर आ रही हैं, जो इस बात का संकेत है कि वह अब अच्छा महसूस कर रही हैं. उनकी मुस्कान उनके फैंस को राहत की सांस दे रही है क्योंकि वह अब बेहतर महसूस कर रही हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "हाय सब लोग, कुछ दिन खराब रहे, मुझे किडनी में इंफेक्शन हो गया है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के कर्मचारियों और अस्पताल के कर्मचारियों के सहयोग से भगवान, मैं बेहतर महसूस कर रही हूं. यह आपको याद दिलाने के लिए भी है कि आपको अपने शरीर, मन और आत्मा का ख्याल रखना होगा और सबसे महत्वपूर्ण रूप से हाइड्रेटेड रहना होगा. आप सभी को प्यार, और मैं बहुत जल्द काम पर वापस आऊंगी. ठीक हो रहा है और ठीक हो रहा है ढेर सारा प्यार. शिवांगी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)

शिवांगी का पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. उनके अलावा कई टीवी सेलेब्रिटीज ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट किया. धीरज धूपर ने कमेंट किया, "अरे ख्याल रखना और जल्दी ठीक हो जाओ.. तुम्हें सारा प्यार और देखभाल भेज रहा हूं." एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने लिखा, "ओह नूो.. जल्दी ठीक हो जाओ राजकुमारी! सच में! ढेर सारा प्यार और हीलिंग." एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, रुबीना दिलाइक, प्रीत कमानी, चेतना पांडे, श्रेनु पारिख और अन्य ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया. 

यह भी पढ़ें - Divya Khosla Kumar Injured: दिव्या खोसला कुमार को शूटिंग के दौरान आई गंभीर चोट, शेयर की तस्वीर 

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनको आखिरी बार 'बालिका वधु 2' (Balika Vadhu 2) में देखा गया था. इससे पहले वह पॉपुलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) में नायरा का किरदार निभा चुकी हैं.