logo-image

Shilpa Shetty ने चलती बस में की एक्सरसाइज, Video में फैंस को दे रहीं फिटनेस गोल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) वीडियो में ब्लू सेमी फॉर्मल आउटफिट में दिखाई दे रही हैं और खास बात ये है कि शिल्पा बस के अंदर ही वर्कआउट कर रही हैं

Updated on: 02 May 2022, 03:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वर्कआउट के प्रति लगाव आप इससे समझ सकते हैं कि उन्हें बस में भी खाली बैठना पसंद नहीं है. सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बस के अंदर वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो उन लोगों के लिए है जो ये कहते हैं कि उन्हें वर्कआउट करने का टाइम नहीं मिलता. शिल्पा शेट्टी वीडियो में ब्लू सेमी फॉर्मल आउटफिट में दिखाई दे रही हैं और खास बात ये है कि शिल्पा बस के अंदर ही वर्कआउट कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'गोल्डन गर्ल' बनीं Sushmita Sen, थाई-हाई स्लिट ड्रेस में में बिखेरा जलवा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'चलते-फिरते मंडे मोटिवेशन... सिर्फ इसलिए क्योंकि बस खाली थी. कुछ पुल अप्स किए, कुछ पुश अप्स और लंजेस.' शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए शिल्पा की तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो के साथ शिल्पा ने स्वस्थ रहो मस्त रहो, फिट इंडिया मूवमेंट, वर्कआउट रील जैसे हैशटैग लगाए हैं.

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'हंगामा 2' में परेश रावल के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. आने वाले समय में शिल्पा शेट्टी फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी. शिल्पा, बादशाह, किरण खेर और मनोज मुंतशिर के साथ इन दिनों 'इंडियाज गॉट टैलेंट' को जज कर रही हैं. वहीं आने वाले समय में शिल्पा ओटीटी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' से डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं.