logo-image

'गोल्डन गर्ल' बनीं Sushmita Sen, थाई-हाई स्लिट ड्रेस में बिखेरा जलवा

बीते दिनों ही सुष्मिता (Sushmita Sen) का उनके बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप हुआ है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर सुष्मिता काफी वक्त बिता रही हैं

Updated on: 02 May 2022, 04:28 PM

नई दिल्ली:

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भले ही इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं मगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बीते दिनों ही सुष्मिता का उनके बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप हुआ है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर सुष्मिता काफी वक्त बिता रही हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका बोल्ड एंड ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है. तस्वीरों में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हाई थाई स्लिट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Mithun Chakraborty की अस्पताल से तस्वीर वायरल, बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'A focused woman in diffused pictures.' सुष्मिता इन तस्वीरों में गोल्डन कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में ग्लोइंग मेकअप और ओपन सॉफ्ट कर्ली हेयर्स में दिखाई दे रही हैं. सुष्मिता की तस्वीरों को फैंस और सेलेब्स काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. सुष्मिता की तस्वीरों में उनका कॉन्फिडेंस और एटीट्यूड नजर आ रहा है.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बॉलीवुड में फिल्म 'दस्तक' से डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं. आखिरी बार सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) वेब सीरीज आर्या 2 में नजर आई थीं. इस सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.