logo-image

शिल्पा शेट्टी ने किया योगासन, जो हो रहा है वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं. यही कारण रहा है कि साल का अंत भी स्वास्थ के कुछ तरीके से करना चाहती हैं. वैसे भी अब तो साल का अंतिम महीने शुरू हो चुके हैं.

Updated on: 02 Nov 2021, 10:56 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं. यही कारण रहा है कि साल का अंत भी स्वास्थ के कुछ तरीके से करना चाहती हैं. वैसे भी अब तो साल का अंतिम महीने शुरू हो चुके हैं. सभी अपने स्वास्थ को लेकर कुछ ना कुछ तो करते ही हैं, लेकिन अगर एक्ट्रेस की दी हुई कुछ टिप्स आजमाएं जो काफी असरदार हैं. शिल्पा शेट्टी ने हमेशा अपने योग को ऊपर रखा है. और अपने फिल्मों से कम महत्व भी नहीं  दिया है. उन्हें साल के अंत में यह अहसास हुआ, कि उन्हें योग, फिटनेस और वेलनेस के नए नोट पर सप्ताह और महीने को किकस्टार्ट करने की जरूरत है.

यह भी जानें-किंग खान ने साझा की अपनी लाइफ की दिलचस्प स्टोरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस ने अपने कई सारे योग फैंस से शेयर किए हैं. और वो आए दिन कुछ ना कुछ हेल्थ से जुड़ी हुई जानकारी साझा करती रहती हैं. उनके सोशल मीडिया पर फिटनेस को लेकर काफी कुछ देखने को मिल ही जाता है. और हालही में उन्होंने अपने योग से जुड़ा हुआ कुछ अंश अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया हैं. एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए प्रेरणा देने वाले कुछ योग खुद ही करके दिखाए हैं. और लाभों को भी साझा किया है. 

शिल्पा शेट्टी के इस योग के फायदे हैं अनेक -

आपको बता दें कि उन्होंने अपने हाथों और पैरों को हवा में रखते हुए और अपने शरीर को अपने पेट पर संतुलित करते हुए अपने शरीर को फैलाना शुरू किया. फिर वह अपने पैरों को अपने शरीर के लंबवत एक लंबवत स्थिति में ले गई.वीडियो के बाद के हिस्से में, शिल्पा को धनुरासन करते हुए देखा जा सकता है, जहां उन्होंने अपने पैरों को अंदर की ओर झुकाया और पैरों को अपने शरीर के हाथों से पकड़ लिया. अपने वीडियो में उन्होने कैप्शन में लिखा है कि-  "यह साल के दूसरे आखिरी महीने का पहला दिन है! जब मुझे इस बात का एहसास हुआ, तो मैंने योग के साथ दिन, सप्ताह और महीने की शुरुआत करने का फैसला किया. एक्ट्रेस का यह विडियो जमकर वायरल हो रहा है. और पसंद भी खूब किया जा रहा है. वैसे शिल्पा अपने योग के जरिए अक्सर फैंस को हेल्थ के लिए जागरूक करती रहती हैं.