logo-image

किंग खान ने साझा की अपनी लाइफ की दिलचस्प स्टोरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

आज का दिन किंग खान (Shah Rukh Khan) के लिए बेहद खास है. क्योंकि आज उनका जन्मदिन हैं.आज शाहरुख खान अपना 56वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे हैं. है, उनका जन्मदिन उनके फैंस और उनके परिवारों के लिए बेहद खास है.

Updated on: 02 Nov 2021, 08:47 AM

मुंबई:

आज का दिन किंग खान (Shah Rukh Khan) के लिए बेहद खास  है. क्योंकि आज उनका जन्मदिन हैं.आज शाहरुख खान अपना 56वां बर्थडे  सैलिब्रेट कर रहे हैं. है, उनका जन्मदिन उनके फैंस और उनके परिवारों के लिए बेहद खास है. अपने इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए करीबियों के साथ सेलिब्रेट करेंगे. किंग खान ने जिस भी चीज को सिद्दत से चाहा उसे हासिल किया चाहे उनका एक्टर बनने का सपना या फिर उनका प्यार  गौरी खान (Gauri Khan). लेकिन उन्हें कोई भी चीज आसानी से नहीं मिली सभी चीजों के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. 

यह भी जानें -बिग बॉस 15 में इस हसीना की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, शो में जाने से पहले की सलमान पर कमेन्ट्री

आपको बता दें कि उनके फैंस उनकी निजी जिंदगी की बात को जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक रहते है. यही कारण है कि अभिनेता के फैन इनकी लव स्टोरी की खबर में काफी दिलचस्पी रखते हैं. किंग खान (HappyBirthday Shah Rukh Khan)और गौरी खान की लव स्टोरी हमेशा से ही चर्चा का विषय बनी हुई है. अपने प्यार को लेकर अक्सर वो सुर्खियों में रहते हैं. इस कपल को चाहने वाले एक नहीं अनेक है. किंग की लव स्टोरी को बॉलीवुड में भी कोई मात नहीं दे सकता है. के इस पावर कपल की लव स्टोरी का मुरीद है.

वीडियो वायरल -

बता दें कि शाहरुख और गौरी की शादी को लगभग 28 साल हो चुके हैं. वहीं किंग खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी से जुड़े हुए कुछ दिलचस्प खुलासे किए हुए हैं. उन्होंने साझा किया था कि शादी के बाद शाहरुख ने गौरी को बुर्का पहने के लिए कहा था. जो इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा था. साथ इस वीडियो में उन्होंने यह भी कहा -‘मैं अपनी शादी में नाचा भी. वो गुलाबी पगड़ी पहनकर और जब मैं शादी के मंडप में बैठा तो मुझे लगा कि कोई यह ना सोचे कि कि मैं एक ही धर्म का नहीं होने के कारण उस धर्म का मजाक उड़ा रहा हूं. मतलब एक सीरियसनेस दिखाऊं, तो उसमें मैं कुछ ज्यादा ही सीरियस हो गया.’एक्टर के इस विडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. और जमकर वायरल भी.